DA Image
30 जून, 2020|3:50|IST

अगली स्टोरी

नेपोटिज्म पर करण जौहर का सपोर्ट करने पर स्वरा भास्कर पर भड़कीं कंगना रनौत की टीम, एक्ट्रेस को कहा- चापलूस

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के रूप में हमेशा से जानी जाती हैं। देश के किसी भी तात्कालिक मुद्दे पर हमेशा वह काफी खुलकर अपने विचार रखती हैं। हाल ही में अदाकारा ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का कारण बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बताते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो किया। उस वीडियो में उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर कई खुलासे किए थे और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को खरी खोटी भी  सुनाई। उनका यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आया था। इसी बीच कंगना ने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक बयान को अपने लपेटे में लेते हुए उन्हें खूब खरी-खरी सुनाई है। 

जानिए क्या कहा था स्वरा भास्कर ने...

दरअसल, स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ''एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ। साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे। इससे पहले स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहरना सही नहीं है।

लॉकडाउन के दौरान लिए गये किराये के मकान का ऋतिक
 

कंगना की टीम का जवाब...

हॉटस्टार प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं बुलाए जाने पर भड़के कुणाल खेमू, बोले- इज्जत और प्यार मांगा नहीं जाता

नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर का सपोर्ट करने और स्वरा के इस बयान के बाद कंगना रनौत की टीम सामने आई है। कंगना की टीम ने स्वरा के अरोपों पर आधारिक ट्वीट करते हुए लिखा, ' स्वरा चापलूसी करते वक्त प्लीज़ यह मत भूलिए कि कंगना बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो पर गई थीं। वह एक सुपस्टार थीं और करण पेड होस्ट। अगर चैनल कुछ चाहता तो उसे हटाना उनके हाथ में नहीं था और कंगना की आवाज़ को लोगों तक पहुंचाने के लिए करण जौहर की ज़रूरत नहीं है।' बता दें कि इस ट्वीट में एक्ट्रेस की टीम ने एक खबर भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जवाब दिया है। 

आमिर खान के कई स्टाफ मेंबर्स मिले कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने खुद दी जानकारी

जानिए कहां उठा नेपोटिज्म का मुद्दा 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर भारी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म मुद्दा गर्म हो गया है। वहीं सुशांत की मौत के बाद कुछ सितारों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इन आलोचनाओं में सबसे ज्यादा करण जौहर को घसीटा गया है। करण के साथ ही साथ आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी ट्रोल किया गया। वहीं हाल ही में करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज दिखाई दिये और इसी नाराजगी की वजह से उन्होंने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था। इस मामले पर जब करण से पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि इस कठिन वक्त में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kangana ranauts team angry on swara bhaskar for support karan johar on nepotism