DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली-' बहन कंगना रनौत के ऊपर फेंकी थी चप्पल'

kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल अपनी फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है। इस फिल्म में आलिया को इम्प्रेसिव लीड रोल में देखने को मिलेगा। आलिया फिल्म के गाने से लेकर फिल्म के ट्रेलर तक अपनी एक्टिंग की एक झलक दिखा चुकी हैं। लेकिन अभी हाल ही में आलिया की एक्टिंग को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने एक तंज कसते हुए गली बॉय में आलिया की एक्टिंग को बकवास करार दिया था। इसके बाद आलिया ने कंगना की बातों का जवाब देते हुए कहा था कि वह आगे काफी मेहनत करेंगी ताकि बॉलीवुड क्वीन को उनसे कोई शिकायत ना हो।

आलिया के इस बयान के बाद ऐसा लगा कि इनदोनों के बीच का झगड़ा शांत हो गया है, लेकिन इसी बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल के एक ट्वीट ने फिर से इस झगड़े को एक नया रुप दे दिया है। इतना ही नहीं कंगना की बहन रंगोली ने आलिया की मां सोनी राजदान के साथ-साथ महेश भट्ट को भी लपेटे में ले लिया है। रंगोली चंदेल ने रविवार को एक वेबसाइट का लिंक ट्वीट करते हुए आलिया और उनकी मां सोनी राजदान पर निशाना साधा ।

खिचडी' की ये बच्ची अब दिखती हैं ऐसी, करती हैं ये काम 

उन्होंने लिखा, 'ये नॉन-इंडियंस जो यहां रह रहे हैं, यहां के लोगों को बेइज्जत कर रहे हैं, असहिष्णुता को लेकर झूठ बोल रहे हैं, नफरत फैला रहे हैं । अब इनका एजेंडा सोचने का वक्त आ गया है ।' आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रंगोली चंदेल को जवाब देते हुए लिखा, 'महेश भट्ट ने उन्हें ब्रेक दिया.. वो उनकी बेटी और पत्नी पर अटैक कर रही हैं । बेटी पर बार-बार । नफरत और बेइज्जती के अलावा कहने को बचा क्या है? एजेंडा? उनका एजेंडा क्या है...?' 

पागलपन में डूबे दिखें राजकुमार राव और कंगना रनौत, इस दिन रिलीज होगा 'मेंटल है क्या'

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का टीजर देख मलाइका ने किया ऐसा कमेंट, खुश हो जाएंगे अर्जुन कपूर

इस पर सोनी ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था कि महेश भट्ट वो इंसान है जिन्होंने उसे ब्रेक दिया था। अब वह बार-बार उनकी बेटी और पत्नी पर हमला बोल रही है। अब मैं क्या ही बोलूं? इसके पीछे का एजेंडा क्या है? । 

बिपाशा बसु ने पति करण को लेकर कहा-आज के समय में ऐसा इंसान मिलना मुश्किल

सोनी का ट्वीट रंगोली के गले नहीं उतरा और इसके जवाब में उन्होंने ऐसा खुलासा किया है जिसने पूरी इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया है। रंगोली ने खुलासा किया है कि अपनी फिल्म वो लम्हें के प्रिव्यू के दौरान ही महेश ने 19 साल की कंगना पर चप्पल फेंकी थी। रंगोली ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रिय सोनी जी महेश भट्ट ने उसे ब्रेक नहीं दिया है बल्कि अनुराग बासु ने दिया है। महेश भट्ट जी ने उस फिल्म में बतौर क्रिएटिव डायरेक्ट काम किया था।

इसके बाद रंगोली ने खुलासा किया है कि जब कंगना ने उनकी फिल्म धोखा को करने से मना कर दिया था, तो वह काफी अपसेट हुए थे और उन्होंने कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई थी। इसके बाद रंगोली ने लिखा है कि वो लम्हें के प्रिव्यू के दौरान महेश भट्ट जी ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी और उन्होंने कंगना को ही उनकी फिल्म नहीं देखने दी। इसके बाद मेरी बहन रात भर रोई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranauts sister rangoli shocking revelation about alia bhatt father mahesh bhatt