Hindi NewsEntertainment Newskangana ranauts film manikarnikas new song bharat ye rehna chahiye released

'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना 'भारत' रोम-रोम में भर देगा देशप्रेम का जोश

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का नया गाना 'भारत ये रहना चाहिए' रिलीज किया गया है। राष्ट्रप्रेम से भरपूर इस गाने को कंगना और उनकी टीम ने देश को समर्पित...

'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना 'भारत' रोम-रोम में भर देगा देशप्रेम का जोश
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 15 Jan 2019 08:52 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का नया गाना 'भारत ये रहना चाहिए' रिलीज किया गया है। राष्ट्रप्रेम से भरपूर इस गाने को कंगना और उनकी टीम ने देश को समर्पित किया है। दिग्गज एक्ट्रेस ने ये गाना आर्मी दिवस के दिन गुरुग्राम में हुए एक ग्रैंड इंवेट के बीच रिलीज किया है। 

इस गाने में संगीतकार शंकर महादेवन की आवाज आपकी रुह कंपा देगी। वहीं, गाने के बोल प्रसुन्न जोशी के लिखे बोल आपकी जुबां पर चढ़ जाने वाले है। कुल मिलाकर देशभक्ति की भावना से भरा ये गाना आपको अलग ही दुनिया में ले जाने वाला है। देशभक्ति से भरे इस गाने में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रहीं कंगना योद्धा की तरह तलवारबाजी और घुड़सवारी करती दिख रही हैं। 

बता दें कि 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। लंबे समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है। इस फिल्म के साथ 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले एक भव्य कार्यक्रम मे फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया था।  कंगना रनौत इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली है।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने खुलासा किया था कि ये रोल करना उनके लिए काफी मुश्किल था। वो फिजिकली उतनी मजबूत नहीं है जितना कि इस किरदार के लिए उन्हें होना था। इसके लिए कंगना को कड़ी ट्रेनिंग और मेहनत से गुजरना पड़ा था। कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए उन्हें अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें