Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut wishes pm narendra modi on his birthday

पीएम मोदी के बर्थडे पर कंगना रनौत ने बधाई देते हुए लिखा, आप बहुत स्पेशल हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी के इस खास दिन पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। बॉलीवुड की...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Sep 2019 01:19 PM
हमें फॉलो करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी के इस खास दिन पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को अपने अंदाज में बधाई दी। कंगना ने पीएम मोदी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, कुछ लोग स्पेशल होते हैं और आप बहुत स्पेशल हैं। जिस तरह आप अनुशासन के साथ चीजों को संभालते हैं, देश का ध्यान रखते हैं और देशवासियों से प्यार करते हैं वो वाकई तारीफ के काबिल है। मैं आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई देती हूं नरेंद्र मोदी जी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि पीएम मोदी का दिन आज बहुत व्यस्त है और वह अधिकतर समय गुजरात में रहेंगे।

पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल की बात की जाए तो ऐतिहासिक फैसलों की वजह से भी यह चर्चा में है। पीएम मोदी के बर्थडे को मनाने के लिए खास तैयारियां की गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन से पहले सोमवार देर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे। 

अंतरराष्ट्रीय मंच की बात करें तो गैलप के एक सर्वे में उन्हें दुनिया के तीन सबसे बड़े नेताओं में से एक माना गया। ब्रिटेन की प्रतिष्ठित मैगजीन ‘ब्रिटिश हेराल्ड’ ने जून 2019 में उन्हें दुनिया का सबसे ताकतवर नेता घोषित किया। इस दौड़ में डोनाल्ड ट्रंप, व्लादिमीर पुतिन जैसे दिग्गज शामिल थे। इसमें सबसे ज्यादा 20 फीसदी वोट मोदी को मिले।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें