अब कंगना रनौत से 'पंगा' लेना पड़ेगा महंगा, तलवारबाजी के बाद अब कबड्डी खेलते हुए आएंगी नजर

बॉलीवुड की बिंदास क्वीन कही जानें वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका को लेकर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में कंगना 'मणिकर्णिका' का एक पोस्टर सामने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Fri, 24 Aug 2018 07:42 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की बिंदास क्वीन कही जानें वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका को लेकर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में कंगना 'मणिकर्णिका' का एक पोस्टर सामने आया था। इस पोस्टर में कंगना अपने हाथ में तलवार लिए हुए युद्ध के मैदान में खड़ी थीं। इस पोस्टर को फैंस से खूब पसंद किया। अब कंगना युद्ध के मैदान में कौशल दिखाने के बाद अब कबड्डी की फिल्ड में सबसे पंगा लेती हुई दिखाई देंगी। 

जी हां यह बात सच है। क्योंकि कंगना जल्द ही  फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को  अय्यर तिवारी डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि कंगना इसमें एक कबड्डी प्लेयर का रोल निभाएंगी जो कि नेशनल लेवल की खिलाड़ी होती है। इनके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी अहम किरदार में नजर आएंगी। उनके पति का किरदार जस्सी गिल निभाएंगे और नीना गुप्ता एक स्पेशल किरदार में दिखेंगी। 

फॉक्स स्टार स्टूडियो' के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द गिर्द घूमती है, जो एकसाथ हंसता है और रोता है।  सपने देखता है और उन्हें पूरे करने के लिए एक साथ खड़ा रहता है। बता दें कि इस फिल्म में एक कबड्डी प्लेयर की असली कहानी को दिखाया जाएगा।

Aur Bataoo with RJ stutee: हैप्पी भाग जाएगी की टीम से खास बातचीत


 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें