DA Image
15 जनवरी, 2021|6:40|IST

अगली स्टोरी

जयललिता की बायोपिक के लिए Kangana Ranaut करेंगी ये 'एक' चौंकाने वाला काम

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक के लिये तमिल सीखने जा रही हैं।

कंगना जल्द ही जयललिता के किरदार के लिए तैयारियां शुरू करने जा रही हैं और वह इस फिल्म के लिए तमिल सीखने की भी कोशिश करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग मैसोर में शुरू होगी। इसके बाद चेन्नई में भी फिल्म की शूटिंग होगी और फिर मुंबई में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म का नाम थलाइवी होगा और इस फिल्म को हिंदी के साथ ही साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

Chhichhore Trailer: थोड़ा हंसाएगी तो थोड़ा रुलाएगी ये फिल्म, छिछोरापंती करते नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर, देखें ट्रेलर

Kishore Kumar का ये था असली नाम, जानें इनके बारे में कुछ अनसुने सच

कंगना जल्द ही अपनी रोल की तैयारियों के लिए मनाली पहुंच रही हैं। जहां फिल्म के मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियां अगस्त के अंत में करने जा रहे हैं वही गैरी ओल्डमैन जैसे इंटरनेशनल प्रोफेशनल्स को भी मेकअप और प्रोस्थेटिक्स के लिए इस फिल्म के साथ जोड़ा जा सकता है। निर्देशक एल विजय इस प्रोजेक्ट को अक्तूबर में फ्लोर पर ले जाने की कोशिश में हैं। कंगना के लिए आयरन लेडी ऑफ इंडिया जयललिता का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: will learn Tamil Language: for Former Chief Minister: Jayalalithaa: Biopic: