Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTwitter के नए सीईओ पराग अग्रवाल का कंगना रनौत ने किया स्वागत, जैक डोर्सी के इस्तीफे पर बोलीं- बाय चाचा जैक

Twitter के नए सीईओ पराग अग्रवाल का कंगना रनौत ने किया स्वागत, जैक डोर्सी के इस्तीफे पर बोलीं- बाय चाचा जैक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 30 Nov 2021 12:38 PM
Twitter के नए सीईओ पराग अग्रवाल का कंगना रनौत ने किया स्वागत, जैक डोर्सी के इस्तीफे पर बोलीं- बाय चाचा जैक

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड कंगना रनौत ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के सह संस्थापक जैक डोर्सी के इस्तीफा देने और उनकी जगह पराग अग्रवाल को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त करने के एलान के बाद अपने सोशल हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में कंगना ने एक तरफ जहां पराग अग्रवाल को बधाई दी हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने जैक डोर्सी पर ऐसा तंज कसा है। इसकी वजह से उनका ये नया सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। कंगना के अलावा एक्टर अनुपम खेर और अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी पराग अग्रवाल को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है। 

कंगना ने जैक डोर्सी पर किया तंज

दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम पर जैक और पराग की एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था कि 'भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बॉम्बे, भारत के पूर्व छात्र ट्विटर सीटीओ पराग अग्रवाल ने जैक डोर्सी का स्थान लिया।' इस पोस्ट को पेस्ट करते वक्त कंगना सबसे उपर लिखती हैं ,  " बाय चाचा जैक "।

ट्विटर पर बैन हैं कंगना

आपको याद दिला यें कि कंगना पिछले कई महीनों से ट्विटर पर बैन हैं। ये बातें तब कि हैं जब कंगना ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणामों आने के बाद कंगना ने एक विवादित ट्वीट कर सनसनी बचा दी थीं और उस ट्वीट को लेकर इतना बवाल मचा कि  3 मई को उनका ट्विटर अंकाउट हमेशा के लिए सस्पेंड किया गया था। अब ऐसे में कंगना की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर कॉमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर बैन होने के बाद कंगना अब अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने विचार शेयर करती हैं। सम-सामाजिक मुद्दों से लेकर राजनीतिक और बॉलीवुड सितारों से जुड़ीं हर बातों पर कंगना हमेशा से बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।

अनुपम खेर ने किया स्वागत

कंगना के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी नये सीईओ पराग अग्रवाल का स्वागत करते ट्विटर पर लिखते हैं- ट्विटर का नया CEO बना अपना हिंदुस्तानी भाई, पराग अग्रवाल! कुछ भी हो सकता है। 

epaper

संबंधित खबरें