Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut warns Karni Sena ahead of Manikarnika says If harassed I will destroy each one of them

'मणिकर्णिका' को लेकर कंगना रनौत ने किया करणी सेना को चैलेंज, बोलीं- 'मैं भी राजपूत हूं बर्बाद कर दूंगी'

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। कंगना की यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है। लेकिन दीपिका-रणवीर की...

'मणिकर्णिका' को लेकर कंगना रनौत ने किया करणी सेना को चैलेंज, बोलीं- 'मैं भी राजपूत हूं बर्बाद कर दूंगी'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 18 Jan 2019 05:44 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। कंगना की यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है। लेकिन दीपिका-रणवीर की 'पद्मावत' फिल्म की तरह करणी सेना (Karni Sena) ने इस फिल्म पर सवाल उठाया है। जिसे लेकर कंगना काफी नाराज हो गई हैं। उन्होंने करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मेरी फिल्म की तरफ किसी न हंगामा करने का सोचा तो मैं उनसे बर्बाद कर दूंगी। 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत ने अपने बयान में करणी सेना की धमकी का जवाब देते हुए कहा, 'चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिला है। इस बारे में हमने करणी सेना को भी जानकारी दे है, लेकिन वे मुझे परेशान कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुकते हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद कर दूंगी। 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने आगे बताया कि सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी खुद इस फिल्म से जुड़े रहे हैं। जोशी ने फिल्म के गानों, संवादों और बोलों को कलमबद्ध किया है और वे हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म के भारत गीत के लॉन्चिंग इवेंट पर भी उपस्थित थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र की करण सेना विंग ने फिल्ममेकर्स को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यदि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को बदनाम करने की कोशिश या फिर ब्रिटिशर्स के लिए प्रेम दिखलाया गया तो मेकर्स को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। रानी लक्ष्मी बाई का असली नाम मणिकर्णिका है, जिनका जन्म वाराणसी के मराठी परिवार में हुआ था। विवाह के बाद में रानी लक्ष्मी बाई ने झांसी में चली गईं थीं। 

बीते गुरुवार करणी सेना ने फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज का विरोध किया। करणी सेना के मुताबिक उन्हें 'रानी लक्ष्मीबाई' के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन पर आपत्ति है। उनका दावा है कि फिल्म में महारानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो देश की सभ्यता के खिलाफ है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें