Hindi NewsEntertainment Newskangana ranaut wants to work with salman khan she reveals on Manikarnika promotion

सलमान खान के साथ काम करने को लेकर ये बोलीं कंगना रनौत, अब देखना होगा भाईजान का रिएक्शन!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर कंगना काफी बिजी हैं। आए दिन वह अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी न...

सलमान खान के साथ काम करने को लेकर ये बोलीं कंगना रनौत, अब देखना होगा भाईजान का रिएक्शन!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 09:11 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर कंगना काफी बिजी हैं। आए दिन वह अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी न किसी इवेंट में मीडिया से रू-ब-रू होती रहती हैं। इसी बीच कंगना ने सलमान को लेकर एक बयान दिया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। 

दरअसर, मणिकर्णिका के सॉन्ग 'भारत' के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस से सलमान खान के संग काम करने पर सवाल किया गया। इस पर कंगना ने कहा कि मैंने प्रसून सर के साथ पहली बार काम किया है और मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगी। सलमान दोस्त हैं और मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। यदि सलमान और मुझे साथ में बतौर एक्टर या डायरेक्टर काम करने का मौका मिला तो हम जरूर साथ आएंगे।

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

आपको बता दें कि कंगना का यह लोगों को हैरानी में डाल दिया है। क्योंकि एक बार एक टॉक शो में कंगना ने कहा था कि वो खान एक्टर्स के साथ काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वो अपने मनमुताबिक स्क्रिप्ट में फेरबदल करवाते हैं। अब मणिकर्णिका के प्रमोशन में जुटीं कंगना का यह बयान उनके पिछले बयान से बिल्कुल अलग है। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मणिकर्णिका विवाद को लेकर सबसे लड़ाई कर चुकी कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड का कोई भी बड़ा एक्टर काम करने को तैयार नहीं होता है। कंगना इन दिनों बॉलीवुड में अकेली पड़ चुकी हैं। टॉप के कई एक्टर अब तक कंगना के रुखे स्वभाव के कारण उनके साथ काम करने के लिए मना कर चुके हैं। इसीलिए कंगना अब सुपस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं। अब कंगना रनौत ने सलमान खान को दोस्त बोलकर उनके साथ काम करने की बात बोल दी है। अब देखना है कि सलमान खान का इसपर क्या रिएक्शन देते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें