DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking: ‘मेंटल है क्या’की री-शूटिंग कराएंगी कंगना रनौत ? सामने आई बड़ी वजह

mental hai kya

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कंगना रनौत इस फिल्म की दोबारा शूटिंग कराना चाहती हैं।

 शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ये फोटो हो रही है Viral

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की मानें तो कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' की भी री-शूटिंग कराने की मांग कर डाली है। डेक्कन क्रॉनिकल के सूत्र ने लीडिंग डेली को बताया है कि कंगना ने मेंटल है क्या की रॉ फुटेज देखी, जिसके बाद उन्हें बहुत खुशी नहीं हुई। उन्हें लगा है कि उनका किरदार ठीक से उभरकर नहीं आ रहा है। कंगना को ऐसा महसूस हुआ कि राजकुमार राव को दर्शकों की सबसे ज्यादा तालियां मिलेंगी, इसीलिए वो चाहती हैं कि फिल्म के कुछ सीन्स री-शूट किए जाए। सूत्र ने अखबार को यह जानकारी भी दी है कि इसी वजह से 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ाई जा रही है।

स्वादिस्ट 'साउथ इंडियन' खाना देखकर कुछ ऐसा हुआ कंगना रनौत का हाल

आपको बता दें कि 'मेंटल है क्या' को लेकर पहले से ही एक और विवाद है। फिल्म के टाइटल को लेकर  इंडियन साइकियाट्रिस्ट सोसाइटी इस पर आपत्‍त‍ि जता चुका है। आपको यह भी बता दें कि 'मेंटल है क्या' सिनेमाघरों में 26 जुलाई को आएगी। इससे पहले यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut wants to re shoot some scenes of Mental Hai Kya