DA Image
28 जनवरी, 2021|2:57|IST

अगली स्टोरी

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, ट्विटर पर दिया 'जय हिंद जय महाराष्ट्र' का नारा

kangana ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार को मनाली स्थित अपने घर से मुंबई वापस लौट आई हैं। मंगलवार को वह सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने साड़ी पहनी हुई थी। इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर सिद्धिविनायक मंदिर जाने की जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने जय हिंद, जय महाराष्ट्र का नारा भी दिया। कंगना रनौत ने लिखा, 'अपने शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर आज मुझे जिस तरह का सम्मान मिला और स्वागत किया गया, उससे मैं अभिभूत हूं। आज मैं मुंबा देवी गई और श्री सिद्धिविनायक जी का आशीर्वाद लिया। मैं बेहद सुरक्षित और प्यार से भरी महसूस कर रही हूं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।' 

बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत से ट्विटर पर तीखी बहस होने और फिर बीएमसी की ओर से उनके दफ्तर पर तोड़फोड़ की कार्रवाई किए जाने के बाद कंगना रनौत का जय महाराष्ट्र लिखना मायने रखता है। बीएमसी के एक्शन के बाद कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस पर शिवेसना लीडर संजय राउत ने उन्हें मुंबई आकर दिखाने की धमकी दी थी। हालांकि कंगना रनौत को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली थी। उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ किए जाने की बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया था। 

पेशेवर जिंदगी की बात करें तो कंगना रनौत ने हाल ही में थलाइवी मूवी की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एआईएडीएमके की मुखिया रहीं जयललिता के जीवन पर आधारित है। हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से जयललिता के गेटअप में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। अब वह तेजस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में वह एक महिला पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह 'धाकड़' मूवी के लिए भी तैयारी कर रही हैं। गौरतलब है कि इन दिनों कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर अपनी टिप्पणियों के चलते भी चर्चा में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kangana ranaut visits siddhivinayak temple and says jai maharashtra on twitter