Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut urmila matondkar twitter war again pinjar fame actress takes jibe on kangana

फिर छिड़ेगी ट्विटर वॉर? उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत की एक पोस्ट पर यूं कसा तंज

एक्ट्रेस कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच पिछले दिनों ट्विटर पर तीखी बहस देखने को मिली थी। दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो सकती है। कंगना रनौत मुंबई वापस आने...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 30 Dec 2020 09:27 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच पिछले दिनों ट्विटर पर तीखी बहस देखने को मिली थी। दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो सकती है। कंगना रनौत मुंबई वापस आने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर गई थीं और वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर मुझे जो प्यार मिला है, उससे अभिभूत हूं। उनकी इसी टिप्पणी पर अब उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर तंज कसा है। पिंजर फेम एक्ट्रेस ने ट्विटर पर कंगना की ही टिप्पणी के एक हिस्से 'अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने' को ट्वीट किया है और उसके साथ स्माइली पोस्ट किए हैं।

यही नहीं मराठी में एक लाइन और लिखते हुए उर्मिला मातोंडकर ने तंज कसा है, 'क्या दिमाग खराब हो गया है?' दरअसल कंगना रनौत ने बीते दिनों मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। शिवसेना नेता संजय राउत से उनकी तीखी बहस हुई थी। संजय राउत ने उन्हें मुंबई वापस आकर दिखाने की धमकी दी थी। इसके बाद कंगना ने यह टिप्पणी की थी। ऐसे में अब कंगना रनौत की ओर से मुंबई को अपना प्यारा शहर बताए जाने पर शायद उर्मिला ने तंज कसा है। मंगलवार को कंगना रनौत ने सिद्धिविनायक मंदिर जाने की तस्वीरें शेयर करते हुए 'जय हिंद जय महाराष्ट्र' का नारा भी दिया था।

उर्मिला मातोंडकर के ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो एक वर्ग उन्हें ट्रोल भी कर रहा है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपमें हिम्मत नहीं है, इसलिए कंगना रनौत को इस ट्वीट में मेंशन नहीं किया। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग  रहा है कि कंगना रनौत को मुंबई में खुश देखकर आपका सिरदर्द हो रहा है। आप आराम कीजिए।' बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार मुखर हैं। फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद से लेकर ड्रग्स तक के तमाम आरोप उन्होंने लगाए थे और फिल्मी दुनिया के ही एक वर्ग को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

— Urmila Matondkar (@UrmilaMatondkar) December 29, 2020

इसके चलते कंगना रनौत कई बड़े फिल्मी स्टार्स के निशाने पर आ गई थीं। फिलहाल किसान आंदोलन को लेकर भी वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी राय रखती रही हैं। इस मुद्दे पर भी पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ समेत कई एक्टर्स से उनकी तीखी बहस हो चुकी है। यही नहीं पंजाब की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की दादी बताने वाले ट्वीट पर उन्हें दो लीगल नोटिस भी झेलने पड़े हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें