DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना के अकाउंट पर ट्विटर ने लगाया अस्थायी प्रतिबंध, एक्ट्रेस बोलीं- जीना हराम कर दूंगी
मनोरंजन

कंगना के अकाउंट पर ट्विटर ने लगाया अस्थायी प्रतिबंध, एक्ट्रेस बोलीं- जीना हराम कर दूंगी

हिन्दुस्तान ,मुंबईPublished By: Surya Prakash
Wed, 20 Jan 2021 05:21 PM
 कंगना के अकाउंट पर ट्विटर ने लगाया अस्थायी प्रतिबंध, एक्ट्रेस बोलीं- जीना हराम कर दूंगी

एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। खुद कंगना रनौत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। कंगना रनौत ने लिखा है, 'लिबरल्स के ट्रेंड करने के चलते मेरा अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित हो गया है। वे लोग मुझे चेतावनी दे रहे हैं कि मेरा अकाउंट कभी भी देश के लिए शहीद हो सकता है। मेरा नया देशभक्त वर्जन जल्दी ही मेरी फिल्मों के जरिए आने वाला है। तुम्हारा जीवन दुश्वार करके रहूंगी।'

यही नहीं कंगना रनौत ने एक और ट्वीट में लिखा है, 'एंटी-नेशनल लोग #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है। कृपया इसे जारी रखें। यदि मेरे अकाउंट को वर्चुअली सस्पेंड किया गया तो रीयल वर्ल्ड में आपको देखने को मिलेगा कि कंगना रनौत सब की मां है।' फिलहाल ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है और यह तीसरे नंबर पर है। अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग इसे लेकर ट्वीट कर चुके हैं। कंगना रनौत अकसर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखरता से अपनी राय रखती रही हैं।

वेब सीरीज तांडव पर हुए FIR की जांच करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

हाल ही में उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कई बार टिप्पणियां की थीं, जिसके चलते पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ से उनकी तीखी झड़प हुई थी। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद को लेकर खुलकर अपनी राय रखी थी। इसके चलते भी उनकी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों से तीखी बहस हुई थी।

इन फिल्मों में नहीं चला 'मिस्टर खिलाड़ी' का जादू, हुईं सुपर फ्लॉप

अपने फायरब्रांड ट्वीट्स के अलावा कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी फिल्मों के बारे में भी जानकारी देती रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट पर बैन लगाए जाने के खिलाफ ट्वीट किया था। उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक दोर्जी पर इसके लिए निशाना साधा था।

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' के नाम से नई फिल्म बनाने का ऐलान किया है। यह मूवी जम्मू-कश्मीर की 10वीं सदी की रानी दिद्दा पर बनेगी। इससे पहले झांसी की रानी पर बनी फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं।

संबंधित खबरें