DA Image
7 मई, 2021|12:45|IST

अगली स्टोरी

अब कंगना रनौत के खिलाफ हुए डिजाइनर, खुश होकर स्वरा भास्कर ने कर डाली तारीफें

kangana ranaut  swara bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में तब जबरदस्त सुर्खियों में आ गई, जब उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। उन पर ट्विटर के नियमों का पालन नहीं करने का आरोप है। वहीं कंगना ने इस पर नाराजगी जाहिर करते कहा है कि उनके पास अन्य मंच हैं जहां वो अपनी राय दे सकती हैं। इसके बाद कंगना के खिलाफ दो डिजाइनर्स ने मोर्चा खोल दिया है और उनके साथ भविष्य में कभी काम ना करने की बात कह डाली। सिर्फ यही नहीं इन डिजाइनर्स के फैसले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने खुशी जताई है और उनके इस कदम की तारीफ कर डाली है।

डिजाइनर्स ने किया ये ऐलान

दरअसल, हाल ही में जाने-माने डिजाइन आनंद भूषण ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा- 'आज हुई घटना को देखते हुए हमने फैसला किया है कि कंगना के साथ कोलेबरेशन वाली सारी तस्वीरें सोशल मीडिया चैनल्स से हटा देगें। हम शपथ लेते हैं कि कंगना के साथ भविष्य में किसी भी हालत में काम नहीं करेंगे। हमारा ब्रैंड हेट स्पीच का समर्थन नहीं करता'। वहीं डिजाइनर रिमज़िम दादू ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कुछ ऐसा ही लिखा।

 

 

 

स्वरा भास्कर को हुआ सुखद आश्चर्य

वहीं स्वरा भास्कर ने इन दोनों के पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर पर कोलाज बनाते हुए शेयर किया और लिखा- 'मुझे ये देखकर सुखद आश्चर्य हुआ! आप पर गर्व है आनंद भूषण और रिमज़िम दादू हेट स्पीच और हिंसा के लिए उकसाने के सीधे तौर पर खिलाफ होने के लिए। आप लोग ऐसे ही बढ़ते रहो'।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut twitter account suspended now designer Anand Bhushan pledge to never work with actress again swara bhaskar applauded