Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut tweeted that she hasn taken a single day off in 2021 not even through her periods

कंगना रनौत ने दर्द के बीच की 'थलाइवी' की डबिंग, बताया- पीरियड्स में भी नहीं ली छुट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेबाक और बिंदाज अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा भी कंगना हमेशा हर मुद्दे पर अपनी बात एक दम खुलकर रखती हैं। ऐसे...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 6 March 2021 10:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेबाक और बिंदाज अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा भी कंगना हमेशा हर मुद्दे पर अपनी बात एक दम खुलकर रखती हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना बांद्रा में थलाइवी के लिए डबिंग के दौरान स्पॉट हुईं। जिसके बाद देखते ही देखते कंगना की तस्वीरें वायरल हो गईं, वहीं कंगना ने भी खुद एक पोस्ट को रिट्वीट किया।

कंगना ने फैन के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ' थलाइवी के लिए डबिंग, साल 2021 की शुरुआत के साथ ही मैंने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है, पीरियड्स के वक्त भी नहीं। मैं शिकायत नहीं कर रही, सिर्फ बता रही हूं।' इसके बाद एक ओर कमेंट में कंगना ने लिखा, 'आज दर्द का दिन है.. लेकिन हम आगे बढ़ते हैं।' इस कमेंट के साथ ही कंगना ने #womanpower का भी इस्तेमाल किया है।

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 6, 2021

बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है। वहीं कंगना इसमें मुख्य किरदार निभा रही हैं। थलाइवी के डायरेक्टर के. एल. विजय हैं। फिल्म से कंगना का लुक पहले ही सामने आ चुका है। जानकारी के मुताबिक फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इसके अलावा कंगना के खाते में धाकड़ और तेजस भी है। धाकड़ से जुड़े कुछ पोस्ट कुछ दिन पहले किया था, जहां उन्होंने फिल्म के शूट के बारे में फैन्स के जानकारी दी थी। कंगना ने बताया था कि वो लगातार रात में एक्शन सीन को शूट कर रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें