Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut Tweeted that she has joined the Indian microblogging platform Koo

PM नरेन्द्र मोदी को सलाह देने के बाद अब कू ऐप से जुड़ीं कंगना रनौत, खुद को बताया- 'गरम खून वाली क्षत्राणी'

बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना सिर्फ फिल्मों और बॉलीवुड की ही बात नहीं करती हैं, बल्कि वो अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। इसके...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 16 Feb 2021 11:01 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना सिर्फ फिल्मों और बॉलीवुड की ही बात नहीं करती हैं, बल्कि वो अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। इसके साथ ही कंगना रनौत अक्सर अपने फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के खिलाफ अपनी बात रख रही हैं। ऐसे में अब कंगना ने ट्विटर पर ही जानकारी दी है कि उन्होंने कू ऐप ज्वाइन कर लिया है।

कंगना ने कुछ घंटों पहले ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी है कि वो अब कू ऐप पर आ गई हैं। इसके साथ ही कंगना ने अपना कू ऐप लिंक भी सोशल मीडिया पर साझा किया है ताकि उनके फैन्स वहां भी अभिनेत्री के साथ जुड़ सकें।  कंगना ने कू ऐप का लिंक साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'ये मेरा कू अकाउंट है, मुझे फॉलो करें। मैं अपनी सभी दोस्तों को इस प्लेटफॉर्म पर चाहती हूं। मुझे जरूर बताएं जब आप कू के साथ जुड़ जाएं।' इसके साथ ही कंगना ने एक पीले दिल का इमोजी भी बनाया है।

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 15, 2021

बात कंगना के कू अकाउंट की करें तो अभी तक कंगना को करीब साढ़े 16 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं। वहीं खुद कंगना भी 10 लोगों को फॉलो कर रही हैं। इन 10 लोगों में एक अकाउंट स्मृति ईरानी का भी है। कंगना ने अपना कू इंट्रो भी काफी धमाकेदार लिखा है। कंगना ने लिखा है-  'देश भक्त, और गरम खून वाली क्षत्राणी।' कंगना का कू अकाउंट पर इस लिंक पर देख सकते हैं- https://www.kooapp.com/profile/kanganarofficial

koo  kangana ranaut

 

याद दिला दें कि इससे पहले कंगना ने ट्विटर को लेकर ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक ट्वीट किया था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की थी वो बिलकुल मत करना, उस गलती का नाम था माफी। ट्विटर कितनी भी माफी मांगे बिलकुल माफ मत करना। वे भारत में गृह युद्ध के लिए साजिश रच रहे।' अपने ट्वीट के साथ ही कंगना ने #BanTwitterInIndia का भी इस्तेमाल किया था।
 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 11, 2021

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें