DA Image
27 नवंबर, 2020|1:23|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने दावा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो ड्रग एडिक्ट हैं। उनका कहना है कि करीब 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है। इसपर रवीना टंडन और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत मौत केस पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफिया गैंग पर कई बातें बोल रही हैं। 

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कंगना रनौत पर बिना नाम लिए जुबानी हमला बोलते हुए लिखा, ‘कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं। देखा जाए तो 99 प्रतिशत जज, पॉलिटीशियन, बाबूज, पुलिस वाले और ऑफीशियल्स भ्रष्ट हैं। इसका मतलब यह नहीं कि ये स्टेटमेंट सभी के लिए है। लोग होशियार हो गए हैं। वे तय कर सकते हैं सही और गलत क्या है। कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी कुछ खराब और अच्छे लोग हैं।’

वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा लिखते हैं कि जो यह कह रहा है कि 90 प्रतिशत इंडस्ट्री के लोग ड्रग्स लेते हैं तो लेते होंगे। देखा जाए तो ड्रग्स इंडस्ट्री में भी इससे कम प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं (मजाक करते हुए)। हां, मैं कम प्रतिशत की बात कर रहा हूं, चलो जाने दो। 

कंगना रनौत बोलीं- ड्रग टेस्ट के लिए रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल दें अपना ब्लड सैंपल

'रॉकस्टार' फेम नरगिस फाखरी को फिर से हुआ प्यार, अमेरिकन शेफ को कर रही हैं डेट

इसपर कंगना रनौत जवाब देते हुए लिखती हैं कि मैंने अपने ट्वीट में हाई प्रोफाइल पार्टीज के बारे में लिखा है। मुझे पता है कि आप जैसे लोग इन पार्टीज में इंवाइट नहीं किए जाते होंगे, क्योंकि ये ड्रग्स काफी महंगे होते हैं। 99 प्रतिशत सुपरस्टार्स इन ड्रग्स को लेते हैं और मैं इस चीज का दावा भी कर सकती हूं। 

कंगना रनौत ने इससे पहले ट्वीट किया था कि मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने का अनुरोध करती हूं। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकेन एडिक्टेड हैं। मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों पर अपना रुख साफ करें। अगर सैंपल क्लियर पाए जाते हैं तो वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं। कंगना ने इस ट्वीट में पीएमओ को टैग किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut Tweet: Claims: 99 Percent Bollywood Industry: Takes Drugs: Raveena Tandon: Anubhav Sinha: Reaction: