DA Image
18 अक्तूबर, 2020|6:37|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत बोलीं- गांव की लड़की से लेकर इंटरनेशनल स्टार बनने का सफर नहीं था आसान, लोग मुझपर हंसते थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली कई लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं। लाइफ से जुड़े फैक्ट्स से लेकर कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। एक्ट्रेस के फैशन सेंस की भी चर्चाएं भी होती रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक पुरानी और हालिया फोटो शेयर कर फैन्स को अभी तक के सफर के बारे में बताया। उनका कहना है कि यह जर्नी उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं रही, लोग उनपर हंसते थे। 

कंगना रनौत ने लिखा, “जब मैं छोटी बच्ची थी तब खुद को पर्ल्स से सजाती थी, अपने बाल खुद काटती थी, थाई हाई जुराब पहनती थी और हील्स कैरी करती थी। लोग मुझपर हंसते थे। एक गांव के जोकर होने से लेकर लंदन, पैरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में सबसे आगे की लाइन में बैठना, मुझे महसूस होता है कि फैशन एक ऐसी चीज है जिसे आप स्वतंत्रता से कहीं भी और कभी भी एक्सप्रेस कर सकते हैं।”

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर रिएक्ट, रिद्धिमा कपूर ने भी किया कॉमेंट

जूही चावला बोलीं- बच्चों को मेरी फिल्म देखने में आती है शर्म, करते हैं अजीब महसूस

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग अभी बाकी है, जिसके लिए वह जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी। यह फिल्म एक्ट्रेस-पॉलिटीशियन जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू करेंगी। इसमें कंगना रनौत इंडियन एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा करेंगे। शूटिंग दिसंबर के महीने से शुरू होगी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Tweet: About Her Journey From A Village Girl To International Star Says People Laughed At Me: