DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कंगना रनौत का पासपोर्ट हुआ रिन्यू, जल्द शुरू करेंगी 'धाकड़' का शूट, कहा- शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद
मनोरंजन

कंगना रनौत का पासपोर्ट हुआ रिन्यू, जल्द शुरू करेंगी 'धाकड़' का शूट, कहा- शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Tue, 29 Jun 2021 09:27 PM
कंगना रनौत का पासपोर्ट हुआ रिन्यू, जल्द शुरू करेंगी 'धाकड़' का शूट, कहा- शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत पासपोर्ट के रिन्यू न होने के चलते चर्चा में थीं, लेकिन अब उनका पासपोर्ट रिव्यू हो गया है। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दी है।

क्या है कंगना का पोस्ट
कंगना ने पासपोर्ट रिन्यू होने की जानकारी एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। कंगना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मुझे मेरा पासपोर्ट मिल गया... आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। चीफ मैं जल्दी ही आपसे साथ होऊंगी।' अपने इस पोस्ट में कंगना ने रजनीश घई को टैग किया है और साथ ही #Dhaakad लिखा है।

क्या था पूरा मामला
दरअसल कंगना रनौत का ऐसा कहना था कि उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा रहा है और ऐसे में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में इसके लिए याचिका भी दाखिल की थी। लेकिन कोर्ट ने कंगना की सुनवाई को टाल दिया था। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कंगना ने इसका जिक्र अपनी इंस्टा स्टोरी में किया था और किशोर कुमार को याद करते हुए कहा था कि सच्ची कला को हमेशा फासिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़नी पड़ी है।

कंगना के प्रोजेक्ट्स
बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में थलाइवी के साथ ही तेजस और धाकड़ भी शुमार है। याद दिला दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है। तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।

संबंधित खबरें