Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut to reunite with R Madhavan for an upcoming pan India psychological thriller film

फिर बनी कंगना रनौत की आर माधवन संग जोड़ी, पैन इंडिया फिल्म का हुआ ऐलान

'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऐसे में एक बार फिर कंगना-माधवन साथ नजर आएंगे और फिल्म का ऐलान हो गया है।

फिर बनी कंगना रनौत की आर माधवन संग जोड़ी, पैन इंडिया फिल्म का हुआ ऐलान
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 07:25 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना कभी उनके बारे में बात करती हैं तो कभी बेबाक अंदाज से लोगों को लताड़ने में भी नहीं चूकती हैं। इस बीच कंगना ने उनके नए प्रोजेक्ट की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कंगना ने बताया है कि उन्होंने चेन्नई में नई फिल्म का शूट शुरू कर दिया है, जिस में उनकी जोड़ी आर माधवन संग बनेगी। कंगना ने फैन्स से फिल्म के लिए सपोर्ट मांगा है।

चेन्नई में शूट शुरू
कंगना ने अपने पोस्ट में एक फोटो शेयर की है, जिस पर 'क्लैप' संग पूजा हो रही है। इसके साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'आज चेन्नई में हमारी नई फिल्म का शूट शुरू हुआ, एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर। बाकी जानकारी जल्द ही... बहुत ही हटकर और एक्साइटिंग स्क्रिप्ट के लिए हमे आपके सपोर्ट और आशीर्वाद की जरूरत है। 'इस फिल्म का निर्देशन थलाइवी का डायरेक्शन कर चुके विजय ही करेंगे। वहीं फिल्म में आर माधवन संग कंगना की जोड़ी बनेगी। बता दें कि कंगना और माधवन इससे पहले 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।
 

चुनावी मैदान में उतरने को तैयार कंगना रनौत
बता दें कि नवंबर की शुरुआत में कंगना रनौत ने देवभूमि द्वारका में भगवान कृष्ण के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद मीडिया से बात की थी।  पत्रकारों ने जब उनसे पूछा था कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, तब कंगना ने कहा, 'श्री कृष्ण की कृपा रही तो लड़ेंगे।' इसके बाद कंगना ने भाजपा की तारीफ में कहा था, 'भाजपा सरकार के प्रयासों से हम भारतीयों को 600 वर्षों के संघर्ष के बाद यह दिन देखने को मिला है। हम बड़े धूमधाम के साथ मंदिर की स्थापना करेंगे। सनातन धर्म का ध्वज पूरे विश्व में फहराया जाना चाहिए।'

इमरेजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत
बात कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो उन्हें एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत है। कंगना की बीती रिलीज कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई हैं, जिस में तेजस, धाकड़, थलाइवी, पंगा, जजमेंटल है क्या सहित कुछ और भी शामिल हैं। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों में टॉप पर इमरजेंसी है, जिसका निर्देशन भी उन्होंने खुद किया है। फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें