DA Image
6 नवंबर, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को लॉकडाउन की वजह से हुआ करोड़ों का नुकसान

कोरोना वायरस की वजह से सभी परेशान हैं। इस वायरस की वजह से बॉलीवुड फिल्मस की शूटिंग भी कैंसिल हो गई हैं और सभी सेलेब्स घर में बंद हैं। अब खबर आ रही है कि इस वायरस की वजह से कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को भी नुकसान भुगतना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलाइवी के मेकर्स को 5 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ रहा है क्योंकि उन्हें स्टूडियो रेंट और मेंटनेंस की कीमत देनी पड़ रही है। 

दरअसल, थलाइवी की टीम ने हैदराबाद स्टूडियो में 45 दिन के शूट के लिए संसद भवन का सेट बनाया था। लेकिन इस सेट पर अभी तक शूट नहीं हुआ है और इस वजह से मेकर्स को नुकसान झेलना पड़ रहा है।

थलाइवी के मेकर्स को अब लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार है। वे चाहते हैं कि बारिश का मौसम शुरू होने से पहले वहां शूट हो जाए क्योंकि बारिश से वो सेट खराब हो जाएगा और फिर उन्हें सेट दोबारा बनाना पड़ेगा।

Video: 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' लॉकडाउन से हुईं परेशान, जाना चाहती हैं घर से बाहर

बता दें कि थलाइवी में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्‍म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा।

थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों और फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को कंगना ने दिए 5-5 लाख रुपये...

लॉकडाउन की वजह से हो रही परेशानियों की वजह से कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं। 5 लाख कंगना ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिया है और बाकी 5 लाख फिल्म 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut Thalaivi Suffers a massive loss Of rupees 5 Crores