Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut talks about Sushant Singh Rajput struggles He was anxious about work how he had been cornered

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अब कंगना रनौत ने बताई हैरान करने वाली बातें, कहा- इस वजह से डिस्टर्ब थे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हुई। अब कंगना ने सुशांत के निधन से जुड़ी एक बड़ी...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 June 2020 08:58 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हुई। अब कंगना ने सुशांत के निधन से जुड़ी एक बड़ी बात बताई है। कंगना ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि सुशांत की मौत के बाद उनके एक कॉमन फ्रेंड कमल जैन से उन्होंने सुशांत के निधन को लेकर बात की। 

कंगना ने कहा, 'कमल जी ने मुझे बताया कि पिछले सोमवार को उनकी सुशांत से बात हुई थी और वह काफी डिस्टर्ब थे। उन्होंने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ऐसे बात नहीं की थी। सुशांत ने कमल जी से कहा था कि मेरे साथ कोई बड़ी फिल्म बनाओ। मैंने छिछोरे दी, इससे पहले भी कई हिट फिल्में दी, लेकिन फिर भी मेरे पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है। मेरे पास उस तरह का काम नहीं, जैसा मैं चाहता हूं। कमल जी ने उनसे कहा था कि लॉकडाउन के बाद वह उनके साथ काम करेंगे। दोनों गुरुवार को मिलने वाले थे, लेकिन इससे पहले ये सब हो गया'।

कंगना ने आगे कहा, 'इससे पता चलता है कि जिस तरह लोगों ने उन्हें साइड कर रखा था वह काफी परेशान थे'।

कंगना का कहना है कि पुलिस के छानबीन में अगर उनसे बात की जाए तो वो खुलासे करने को भी तैयार हैं। कंगना ने कहा कि कई लोगों ने मिलकर इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गैंग बनाया हुआ था। ये बात वह बखूबी जानती हैं और ये बात सभी लोगों ने देखा भी था। अगर पूछताछ की जाए तो मैं खुलकर बात करने को तैयार हूं क्योंकि मीडिया में इसे लेकर काफी सबूत है। हर कोई जनता है कि वो कौन लोग थे जिन्होंने उनके खिलाफ गैंग बनाया हुआ था।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें