DA Image
31 अक्तूबर, 2020|9:28|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने किया दीपिका पादुकोण पर जुबानी हमला, कहा- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथ में देने का फैसला सुना दिया है। इस खबर को सुनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी खुश हैं। लेकिन ट्वीट कर उन्होंने दीपिका पादुकोण पर जुबानी हमला बोला है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण डिप्रेशन की समस्या से जूझ चुकी हैं। वह अकसर सोशल मीडिया और कई प्लैफॉर्म्स पर खुलकर इस बारे में बात करती नजर आई हैं। साथ ही मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी उन्होंने कई बार चर्चा की है। 

ईटाइम्स से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि किस तरह सभी लोग सुशांत को एक ऐल्कोहॉलिक इंसान, ड्रग्स लेने वाला, रेपिस्ट और मानसिक रूप से बीमार बता रहे थे। सभी लोगों पर भड़कते हुए कंगना रनौत ने कहा कि अब सुशांत का केस सीबीआई हैंडल करेगी और हम सभी लोगों के सामने सच्चाई आएगी। इसी बीच कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। कंगना ने लिखा, ‘मेरे बाद सब बोलो- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी।’

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया था, जो कि मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन से जुड़ा था। उन्होंने इस दौरान कई पोस्ट शेयर की थीं। 

SC के फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- गुलशन मामा, हम सब इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों को मिल रहीं धमकियां

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को सारे सबूत और बयान सीबीआई को सौंपने के लिए कहा है। कंगना रनौत के अलावा अक्षय कुमार, कृति सैनन, शिल्पा शेट्टी, अंकिता लोखंडे समेत कई सेलेब्स ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को सपोर्ट किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: takes an indirect jibe at Deepika Padukone: says depression ka dhandha chalane walon ko public ne unki aukat dikhadi: