DA Image
19 सितम्बर, 2020|5:20|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा इंसाफ, कहा- हमें सच्चाई जानने का अधिकार है

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच जारी है। इस कड़ी में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बिहार पुलिस ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनय तिवारी जो मुंबई पुलिस को अग्रिम सूचना के साथ 2 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे। उनको मुंबई पुलिस ने क्वारंटाइन के नाम पर हिरासत में लिया था। वहीं बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल जवाब में कहा कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने सुशांत के इंसाफ की मांग की है। सीबीआई जांच में जल्द सच्चाई का पता चल सके, इसके बारे में कंगना रनौत ने अपील की है। 

ट्वीट करते हुए कंगना रनौत लिखती हैं, ‘मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच की जल्दबाजी कर रही है। संजय राउत का कहना है कि इंवेस्टिगेशन लगभग पूरी हो चुकी है। हम सभी सच्चाई जानने के अधिकारी हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच करे।’ इसके साथ ही कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को भी टैग किया है। 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका में सुशांत सिंह राजपूत केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका पर गुरुवार को बिहार पुलिस ने जवाब दाखिल किया। एसपी तिवारी पटना में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अपहरण और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसी धाराओं के तहत दर्ज एफआईआर की जांच करने मुंबई पहुंचे थे।

करीना कपूर खान ने की थी नेपोटिज्म पर खुलकर बात, अब हो रही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने SC से कहा, राज्य पुलिस को जांच का अधिकार, क्वारंटाइन के नाम पर विनय तिवारी को हिरासत में लिया

शीर्ष अदालत में दाखिल अपने जवाब में बिहार पुलिस ने यह भी आरोप लगाया कि हमारे पुलिस अधिकारियों की 4-सदस्यीय एसआईटी जो 27 जुलाई को मुंबई पहुंची थी उनको जांच करने से रोका गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Support: CBI: For Sushant Singh Rajput: Shares A Video: Asking For Investigation: