DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Thalaivi Trailer Out: आ गया कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर, फैन्स बोले- एक और नेशनल अवॉर्ड

मनोरंजनThalaivi Trailer Out: आ गया कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर, फैन्स बोले- एक और नेशनल अवॉर्ड

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Tue, 23 Mar 2021 12:21 PM
Thalaivi Trailer Out: आ गया कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर, फैन्स बोले- एक और नेशनल अवॉर्ड

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर आउट हो चुका है। उनके फैन्स फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से काफी एक्साइटेड हैं। अब ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। आज (23 मार्च को) कंगना  का बर्थडे भी है और इस पर ऑफिशल ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म थलाइवी एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की लाइफ पर बेस्ड है। उनकी बायोपिक में कंगना लीड रोल कर रही हैं। ये मौका कंगना के लिए और खास है क्योंकि कल ही उन्हें फिल्म 'पंगा' और 'मणिकर्णिका' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है।

 

पार्लियामेंट सीन की हो रही तारीफ

ट्रेलर के सीन्स और डायलॉग्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कंगना के फैन्स ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। 3 मिनट 15 सेकंड के ट्रेलर में जयाललिता की जिंदगी के कई शेड्स दिखाई दिए हैं। कुछ डायलॉग्स काफी दमदार हैं। वहीं पार्लियामेंट सीन की काफी तारीफ हो रही है। यहां देखें थलाइवी का ऑफिशियल ट्रेलर

 


जयललिता के बताया आयरन लेडी
ट्रेलर रिलीज के पहले कंगना ने पोस्ट किया था, देश की आयरन लेडी जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी अपने लोगों का भला करने में लगा दी। उन्होंने एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की जिसे लोगों ने खूब प्यार किया इसके बाद लीडर बनीं जिन पर लोगों ने भरोसा जताया। कंगना ने थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च से पहले अपना लुक भी पोस्ट किया। साथ में फैन्स से पूछा कि वह कैसी दिख रही हैं। थलाइवी में कंगना ने जयाललिता के लुक के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करके बताया था कि उन्हें पहले 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा फिर घटाया। 

 

भाग्यश्री बनी हैं कंगना की मां

थलाइवी के डायरेक्टर एएल विजय हैं। मूवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी हैं जो कि एमजी रामचंद्रन का रोल कर रहे हैं। प्रकाश राज एम करुणानिधि के रोल में नजर आएंगे। भाग्यश्री कंगना की मां का रोल कर रही हैं। फिल्म इसी टाइटल के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी शूट की गई है।

 

 

 

संबंधित खबरें