फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकंगना रनौत को मिला ऋतिक रोशन- करण जौहर का 'साथ', धाकड़ के विकिपीडिया में हुई भारी गड़बड़

कंगना रनौत को मिला ऋतिक रोशन- करण जौहर का 'साथ', धाकड़ के विकिपीडिया में हुई भारी गड़बड़

धाकड़ के विकिपीडिया (Wikipedia) के मुताबिक धाकड़ में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और करण जौहर (Karan Johar) का भी साथ मिला है और फिल्म का बजट 2 रुपये है।

कंगना रनौत को मिला ऋतिक रोशन- करण जौहर का 'साथ', धाकड़ के विकिपीडिया में हुई भारी गड़बड़
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 20 May 2022 08:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Kangana Ranaut's Dhaakad Wikipedia Page Error: बॉलीवुड की 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को पसंद आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स धाकड़ की तारीफ करते हुए खूब पोस्ट कर रहे हैं और कंगना के एक्शन्स की तारीफ कर रहे हैं। कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग और फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज और बिंदास अवतार के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना की धाकड़ को सलमान खान (Salman Khan) ने भी सोशल मीडिया पर प्रमोट किया था, वहीं विकिपीडिया (Wikipedia) के मुताबिक धाकड़ में कंगना को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और करण जौहर (Karan Johar) का भी साथ मिला है और फिल्म का बजट 2 रुपये है।

ऋतिक- करण ने लिखी कहानी
दरअसल सोशल मीडिया पर फिल्म रिव्यूअर विशाल ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में विशाल, कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का विकिपीडिया पेज दिखा रहे हैं। इस वीडियो में धाकड़ के विकिपीडिया पेज में काफी गड़बड़ दिख रही है और ऋतिक रोशन से करण जौहर तक का नाम दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है धाकड़ की स्टोरी को कंगना, ऋतिक रोशन और करण जौहर ने लिखी है। 
 

2 रुपये का धाकड़ का प्रोजेक्ट
वहीं फिल्म को एडिट ऋतिक रोशन ने किया है और गानों में बादशाह, कंगना, करण जौहर और रंगोली का नाम लिखा है। इसके साथ ही आखिर में फिल्म के बजट को 2 रुपये करीब बताया गया है। वीडियो में दिख रहे विकिपीडिया पेज में फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी में नेपो एंटरटेनमेंट, जौहर प्रोडक्शन और रोशन एंटरटेनमेंट लिखा है। गौरतलब है कि धाकड़ के विकिपीडिया पेज में ये गड़बड़ बाद में सुधार दी गई है और अब सब कुछ सही दिख रहा है। 

कंगना के दमदार किरदार
बता दें कि रजनीश घई, फिल्म धाकड़ से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में कंगना रनौत जहां एजेंट अग्नि के रोल में जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी तो वहीं उनकी टक्कर के लिए विलेन के किरदार में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगे। फिल्म में अपने किरदार को लेकर कंगना ने कहा, 'चाहें मैं उस लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो चोर से अपना बैग बचाती है (फिल्म क्वीन का सीन), या फिर एक मां.. जो करियर में कमबैक करती है (फिल्म पंगा), या फिर एक ऐसी लड़की जो अपनी मानसिक हालत से लड़ रही है (जजमेंटल है क्या), या फिर एक फ्रीडम फाइटर (मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी), ये सभी किरदार 'धाकड़' थे।
 

epaper