DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बंगाल हिंसा पर बोलते हुए कैमरे के सामने रो पड़ीं कंगना रनौत, कहा- ‘खून की नदियां बह रही हैं’

मनोरंजनबंगाल हिंसा पर बोलते हुए कैमरे के सामने रो पड़ीं कंगना रनौत, कहा- ‘खून की नदियां बह रही हैं’

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Tue, 04 May 2021 01:04 PM
बंगाल हिंसा पर बोलते हुए कैमरे के सामने रो पड़ीं कंगना रनौत, कहा- ‘खून की नदियां बह रही हैं’

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद राज्य में कई जगह हिंसा की खबरें आ रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में आगजनी से लेकर कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगा है। राज्य में हिंसा के बाद ममता बनर्जी की आलोचना हो रही है। अब इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो रिलीज किया है।

बंगाल हिंसा पर कंगना का वीडियो
कंगना ने कहा कि राज्य में लोगों की हत्या हो रही है और इस पर कोई कुछ बोल नहीं रहा है। उन्होंने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। कंगना कहती हैं कि ‘हम सब देख रहे हैं कि बंगाल से बहुत सी डिस्टर्ब करने वाली खबरें आ रही हैं। वीडियो और फोटोज आ रहे हैं। खुलेआम लोगों की हत्या हो रही है, गैंगरेप हो रहा है। घरों को जलाया जा रहा है और कोई भी लिबरल कुछ नहीं कह रहा है।

‘देशद्रोही देश चलाएंगे क्या’
कंगना आगे कहती हैं कि ‘क्या हिंदू खून इतना सस्ता है? आखिर इनकी साजिश क्या है? क्योंकि यह बहुत ही अननैचुरल हैं जो सबकुछ हो रहा है। और मैं अपनी सरकार से बहुत निराश हूं, जिनकी मैं बहुत बड़ी समर्थक हूं। जो वहां पे खून की नदिया बह रही हैं तो आप लोग धरना करना चाहते हैं। कड़ी निंदा करना चाहते हैं। क्यों डर रह हैं देशद्रोहियों से इतना? देशद्रोही अब देश चलाएंगे क्या? 

 

 

राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
‘मुझे पता है वो बहुत शोर करते हैं। इंटरनेशनल दबाव है। हम बहुत बुरे तरीके से फंसे हुए हैं। लेकिन अब राष्ट्रपति शासन की जरूरत है, जवाहरलाल नेहरू ने 8 या 12 बार राष्ट्रपति शासन लगाया था, इंदिरा गांधी ने 50 बार लगाया था, मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था। ये देश क्या देशद्रोही चलाएंगे। मैं सरकार से कहना चाहती हूं कि इसे जल्द से जल्द रोकिए और कड़ा कदम उठाइए।‘   

संबंधित खबरें