DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:08|IST

अगली स्टोरी

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को याद दिलाई बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) मुद्दे पर फिर बहस तेज हो गई है। इस बीच कई सेलेब्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसमें भट्ट कैंप का नाम भी शामिल है। नेपोटिज्म को लेकर परिवार का नाम आते ही पूजा भट्ट ने कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने कई न्यूकमर्स को लॉन्च किया है। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत को फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में लॉन्च करने का क्रेडिट भी लिया। पूजा के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि यह बात सभी जानते हैं कि मुकेश भट्ट कलाकारों को भुगतान करना पसंद नहीं करते हैं। टैलेंटेड लोगों को फ्री में काम पर रखने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें उन पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस मिल जाता है। इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट कर पूजा भट्ट से सवाल पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी रुचि क्यों थी।

 

कंगना ने अपने डेब्यू को लेकर भी पूजा भट्ट का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास गैंगस्टर के अलावा डेब्यू करने के लिए साउथ फिल्म पोकरी का भी ऑप्शन था। कंगना ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह सेलेक्ट हो गई थीं। इसके हीरो महेश बाबू थे और फिल्म को लेजेंडरी डायरेक्टर पुरी जग्ननाथ ने डायरेक्ट किया था।

हालांकि कंगना ने 'पोकरी' को छोड़कर गैंगस्टर को चुना। इसके अलावा ट्वीट में कंगना ने यह भी बताया कि किस तरह महेश भट्ट ने अपमानित किया था। उन्हें पागल कहा था। यहां तक कि उन्होंने कगंना के मरने तक की घोषणा कर दी थी जिस तरह से उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए भविष्यवाणी की थी। कंगना ने कहा कि पूजा भट्ट को ये सवाल अपने पिता से पूछने चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut slams pooja Bhatt for her comment on nepotism