DA Image
1 दिसंबर, 2020|8:18|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने साधा करीना, सोनम कपूर समेत कई सेलेब्स पर निशाना, कहा- निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं?

fir against kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लेटेस्ट ट्वीट में कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि करीना कपूर खान, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल ददलानी, काल्कि केकलां, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा जैसे सेलिब्रिटीज को जेल में बंद कर देना चाहिए, वह भी ‘फेक सिलेक्टिव फेमिनिज्म’ के लिए। 

एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “सभी को फेक और सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद करना चाहिए। महिला सशक्तीकरण को इन फिल्मी बिम्बोज ने काफी नुकसान पहुंचाया है। इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं निकिता के लिए, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी?”

एक और दूसरे ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा, “रानी लक्ष्मीबाई या पद्मवती से कम नहीं है निकिता की बहादुरी। जिहादी मर्डर्र निकिता के जिंदा रहने के लिए उसे बार-बार चलने के लिए पूछ रहा था, लेकिन उसने मरना वाजिब समझा। देवी निकिता, हर हिंदू महिला के गौरव और अभिमान के लिए खड़ी हुई हैं।”

मंदिरा बेदी ने बेटी को गोद लेने पर दिया रिएक्शन, कहा- वीडियो कॉल में पूछती थी, कब आ रहे हो मुझे लेने?

PHOTOS: मलाइका अरोड़ा संग ‘जेठालाल’ ने किया धमाकेदार डांस, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट ने की स्टेज पर जोरदार मस्ती

गौरतलब है कि हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर (20 वर्षीय) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Slams Kareena: Sonam Kapoor: And Other Celebrities: For Fake Activism Says Why Their Mouths Are Sealed For Nikita Tomar: Murder Case: