DA Image
26 जनवरी, 2021|6:06|IST

अगली स्टोरी

किसानों की ट्रैक्टर रैली पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- कुछ तो शर्म करो

किसानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकाली है। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। अब कंगना रनौत ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा कि कुछ तो शर्म करो। 

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें किसानों और पुलिस के बीच झड़प दिखाई दे रही हैं। इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा, ''झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाकर बीच आंगन में शराब पीकर नंगे होकर सो जाना। वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।''

Bigg Boss 14: एजाज खान को क्या कहकर बुलाती हैं पवित्रा पूनिया? एक्टर ने फैन्स को बताया

प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली के कई इलाकों में बवाल करते हुए लाल किले में घुस गए। सैकड़ों किसान प्राचीर तक पहुंच गए और यहां ठीक उस जगह पर निशान साहिब और किसान संगठनों के झंडे लगा दिए जहां, हर साल स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री तिरंगा फहराते हैं। हालांकि, कुछ ही देर में पुलिसकर्मियों ने इन झंडों को वहां से हटा दिया। इस दौरान नीचे खड़े प्रदर्शनकारी हूटिंग करते रहे।

जॉन अब्राहम ने फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

बताते चलें कि कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान आज दिल्ली-एनसीआर में ट्रैक्टर परेड निकाल रहे हैं। किसानों द्वारा रूट बदले जाने की वजह से ट्रैक्टर परेड में जमकर हंगामा हो रहा है। दिल्ली-एनसीआर में लाठीचार्ज और झड़प की खबरों के बीच अब प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली के लाल किला में घुस गए हैं। बड़ी, संख्या में किसान लाल किले के आसपास जमा हो गए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं। बड़ी संख्या में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut slams farmer tractor march says its shameful tweet viral