DA Image
28 नवंबर, 2020|3:25|IST

अगली स्टोरी

Eros Now पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं, शर्मनाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इरोज नाउ को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उनका कहना है कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बनते जा रहे हैं, जो कि अपने आप में काफी शर्मनाक है। दरअसल, सोशल मीडिया पर नवरात्रि को लेकर Eros Now ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट्स कर दीं, जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है। हालांकि, इन पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने माफी मांगी है।

कंगना रनौत लिखती हैं, “हमें एक ऐसा सिनेमा बनाना है जो कम्यूनिटी के देखने लायक हो। दर्शकों के एक बड़े वर्ग को सिनेमा से लुभाना काफी कठिन है, न कि पर्सनल व्यू के लिए केवल कॉन्टेंट को सेक्शुअलाइज करना। सभी स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म एक पॉर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं। शर्म की बात है।”

कंगना आगे लिखती हैं कि यहां तक कि इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर भी कॉन्टेंट सनसनीखेज रहता है। हमें क्यों ज्यादा सेक्शुअल, हिंसक और खतरनाक कॉन्टेंट बनाना है? जो अनिवार्य रूप से दर्शक की यौन भूख को जगाने के लिए हो। क्योंकि बाकी का कॉन्टेंट उनकी टीम अप्रूव नहीं करेगी इसलिए?

कंगना कहती हैं कि यह स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स की गलती नहीं, आप हेडफोन लगाकर जब अपने पर्सनल स्पेस में कॉन्टेंट देखते हैं तो इससे आपको तत्काल संतुष्टी मिलती है। परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ भी फिल्में देखना आवश्यक है। यह एक कम्यूनिटी एक्सपीरियंस होना चाहिए। 

‘भाबीजी घर पर है‘ के पूरे हुए 1400 एपिसोड्स, ‘अंगूरी भाभी’ बोलीं- सफर मेरे लिए बेहद खास रहा

Eros Now ने नवरात्रि पर किया 'अश्लील' ट्वीट, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद मांगी माफी

कंगना आखिरी ट्वीट में लिखती हैं, “कम्यूनिटी को देखना हमारी जागरूकता को बढ़ाता है। हम जब जानते हैं कि कोई हमें देख रहा है कि हम क्या देख रहे हैं, ऐसे में हम कहीं न कहीं यह चाहते हैं कि हम जो देख रहे हैं सामने वाला उससे हमें जज करे, वह सोचे कि हम असल जिंदगी में क्या हैं। हम कॉन्शियस चॉइस बनाते हैं। दिमाग और भावनाओं पर सेंसरशिप बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है।”

इरोज नाउ ने मांगी माफी
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद Eros Now के खिलाफ बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हो गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स Eros Now से माफी और उसे बॉयकॉट की मांग करने लगे। इसके बाद, कंपनी ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट डिलीट कर माफीनामे की पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, “हम (इरोज नाउ) अपने कल्चर की सराहना करते हैं और इज्जत करते हैं। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और न कभी होगा। हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है और माफी चाहते हैं अगर हमारे पोस्ट से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Slams Eros Now Says Streaming Platforms Are Nothing But A Porn Hub Shame