DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना ने दीपिका पादुकोण पर किया कटाक्ष- रिपीट आफ्टर मी, ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन

मनोरंजनकंगना ने दीपिका पादुकोण पर किया कटाक्ष- रिपीट आफ्टर मी, ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Arun Binjola
Tue, 22 Sep 2020 12:08 AM
कंगना ने दीपिका पादुकोण पर किया कटाक्ष- रिपीट आफ्टर मी, ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आ चुके हैं और इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम दीपिका पादुकोण का शामिल हो गया है। ऐसे में भला कंगना, दीपिका पर निशाना साधने का मौका कहां चूकने वाली हैं। उन्होंने दीपिका का नाम लिए बिना ट्वीट के जरिए कटाक्ष किया कि ड्रग्स लेने का परिणाम होता है डिप्रेशन।

कंगना ने ट्वीट किया, 'रिपीट आफ्टर मी, ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन। तथाकथित हाई सोसायटी के बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या?' दरअसल, दीपिका ने पिछले दिनों डिप्रेशन को लेकर Repeat After Me नाम का एक पोस्ट किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हुई थी। अब कंगना ने दीपिका पर उन्हीं के अंदाज में कटाक्ष किया है।

कंगना ने एक और ट्वीट किया, 'नार्कोटेररिजम जो पड़ोसी देशों में स्वार्थी लोगों द्वारा हमारे युवाओं को नष्ट करने और हमारे भविष्य को व्यवस्थित रूप से बर्बाद करने के लिए उकसा रहे हैं। आज हमारे सामने यह सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है। क्या हम इस पर विचार करने के लिए तैयार हैं?'

दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से चार घंटे तक पूछताछ की, जिसके बाद न्यूज चैनल्स एनसीबी सूत्रों के हवाले से वॉट्सऐप चैट चलाने लगे।

इस चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। टाइम्स नाउ ने दावा किया कि D दीपिका हैं  और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। नए चैट्स आने के बाद बताया जा रहा है कि दीपिक पादुकोण को भी जल्द ही एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। 

संबंधित खबरें