DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kangana Ranaut की बहन Rangoli Chandel ने रणबीर-आलिया का उड़ाया मजाक, जानें क्यों कहा उन्हें ‘पप्पू’

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने आने वाली फिल्म (लव स्टोरी) के लिए न्यूयॉर्क (New York) में घुड़सवारी सीख रहे हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने इन दोनों पर एक अलग चीज को लेकर निशाना साधा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय न्यूयॉर्क में हैं और अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। 

Super Dancer 3 की ट्रॉफी और 15 लाख जीतने के बाद सामने आया विजेता Rupsa Batabyal का बयान

अमरीश पुरी को मिला मोगैम्बो का किरदार पहले मुझे दिया गया था: अनुपम खेर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की घुड़सवारी करते हुए फोटो पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कमेंट किया और ट्विटर का सहारा लेते हुए उन्होंने लिखा है कि ये दो पप्पू घुड़सवारी सीख रहे हैं। वह भी अपने आने वाली फिल्म के लिए। जोकि लव स्टोरी पर आधारित होगी। ये दोनों ही घुड़सवारी सीखने के लिए केवल एक दिन गए और उसके बाद वापस नहीं आए।

उन्होंने आगे लिखा कि कंगना घुड़सवारी करते हुए तीन बार चोटिल हुईं। पूरा साल इसे सीखने में लगाया। जिससे घुड़सवारी पर होने वाले एक्शन ठीक तरह से वह कर पाएं। ये फोटो प्रूफ हैं इस बात का कि ये पप्पू ठीक तरह से मेहनत नहीं कर सकते हैं। मुझे गलत साबित करने के लिए एक वीडियो दिखाएं जिससे ये प्रूफ हो सके कि ये लोग घुड़सवारी करने के लिए वापस आएं हैं और मेहनत कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut: sister Rangoli Chandel: takes dig of Ranbir Kapoor: and Alia Bhatt: horse riding practice on twitter