DA Image
7 जून, 2020|3:59|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने रेखा को बताया बॉलीवुड की बैड गर्ल, जानें वजह

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की अदा का हर कोई दीवाना है। उनकी खूबसूरती के सामने आज भी कोई एक्ट्रेस टिक नहीं सकती है। फिल्मों में अपने किरदारों से रेखा ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब कंगना रनौत की बहन रंगोली ने रेखा की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बॉलीवुड की बैड गर्ल बताया है।

रंगोली ने रेखा की तस्वीर शेयर करते लिखा, रेखा जी बी टाउन की अल्टीमेट बैड गर्ल क्यों हैं, इसकी याद दिलाने वाली एक तस्वीर। रेखा की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और दिलचस्प बात यह है कि यूजर्स इसकी तुलना कंगना से कर रहे हैं।

सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने आदिवासी परिवारों के लिए किया ये बड़ा काम

 

पोस्ट पर कमेंट करते एक यूजर ने लिखा, मुझे लगा कि यह कंगना की तस्वीर है। रेखा जी लीजेंड हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि पहली नजर में उन्होंने कंगना समझा। कंगना रेखा से काफी मिलती हैं। एक अन्य यूजर ने तो यह सलाह तक दे दी कि कंगना और रेखा को एक फिल्म साथ में करनी चाहिए, जिसमें दोनों मां-बेटी के किरदार निभाएं।

कोरोना खत्म होने के बाद पति संग इस तरह मस्ती करना चाहती हैं शेफाली जरीवाला

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके पास थलाइवी और धाकड़ जैसी फिल्में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म पंगा रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। हालांकि, इस समय कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग बंद है तो कंगना परिवार के साथ टाइम बिता रही हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kangana ranaut sister rangoli chandel shares rekha photo and praises her as bad girl of bollywood