Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel reaction on karan patel On Oxygen Tweet post she Calls him bharti ka Bojh

कंगना रनौत का मजाक उड़ाना करण पटेल को पड़ा भारी, नाराज रंगोली चंदेल ने एक्टर को कहा-धरती का बोझ

टीवी सीरियल स्टार करण पटेल ने हाल ही में कंगना रनौट के उस ट्वीट का मजाक बनाया, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन को लेकर टीएमसी नेताओं और ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी की थी। करण पटेल ने कंगना के ट्वीट को...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 6 May 2021 08:06 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल स्टार करण पटेल ने हाल ही में कंगना रनौट के उस ट्वीट का मजाक बनाया, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन को लेकर टीएमसी नेताओं और ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी की थी। करण पटेल ने कंगना के ट्वीट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था कि देश ने इस महिला के जरिए बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन पैदा किया है। करण पटेल का यह कॉमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, अब करण के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्ट करते हुए टीवी स्टार को धरती का बोझ कहा है। 

रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से करण के इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट  शेयर करते हुए लिखा, तुम इस दुनिया के सबसे निठल्ले इंसान हो, जिसके पास कोई काम नहीं ,जिसने खुद कभी पर्यावरण के लिए कुछ नहीं और सिर्फ धरती पर बोझ बना बैठा हुआ है। थोड़ा तो सुधर जाओ।'  करण पर किया गया रंगोली चंदेल का पटलवार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

 

kangana ranaut sister rangoli chandel reaction on karan patel on oxygen tweet post

 

कंगना का ट्वीट

ये बात तो सभी को पता है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी और बड़बोलेपन के चलते कई बार विवादों से घिरी रहती हैं। वह अपने इस बोल्ड अंदाज और विवादित टिप्पणियों के चलते वह अक्सर लोगों के निशाने पर रही हैं। हाल ही में कंगना ने लोगों से पेड़ लगाने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि हर कोई भारी मात्रा में आक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है, टन पर टन ऑक्सीजन सिलेंडर मिल रहे हैं। हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे करेंगे जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा और यही सोच आज मुसीबत का कारण बन रहे हैं। पेड़ जरूर लगाएं।

 

 

करण ने कंगना को कहा था बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन

कंगना यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, कुछ लोगों को उनका यह ट्वीट पसंद आय़ा तो कुछ लोगों एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। ट्रोल करने वालों की लिस्ट में करण पटेल का भी नाम शामिल है, जिन्होंने कंगना के इस ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए एक्ट्रेस को बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन कहा था। 

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

जानकारी के लिए बता दें कि अब कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। जिससे वह लगातार चर्चा में हैं। कंगना पिछले कुछ दिनों से वह बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रही। बंगाल चुनाव परिणाम आने के बाद कंगना ने ममता बनर्जी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। लोगों उनके ट्वीट को हिंसा को बढ़ावा देने कहते हुए उनपर उनका अकाउंट बंद करने की मांग करने लगे। एक्ट्रेस के प्रति बढ़ता लोगों का आक्रोश देख अब आधिकारिक तौर पर उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें