Kangana Ranaut: sister Rangoli Chandel: attacks Salman Khan: and bollywood industry - कंगना की बहन रंगोली का बड़ा आरोप, कहा- सलमान की चापलूसी में जुट चुकी है बॉलीवुड इंडस्ट्री DA Image
15 नबम्बर, 2019|8:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना की बहन रंगोली का बड़ा आरोप, कहा- सलमान की चापलूसी में जुट चुकी है बॉलीवुड इंडस्ट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में कई एक्टर एक्ट्रेस पर निशाना साधा। अब उनकी बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए से रंगोली ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोला है। 

रंगोली चंदेल ने ट्वीट करके लिखा कि बॉली इंडस्ट्री में सलमान खान की चापलूसी में जुट चुकी है। करण जौहर चापलूसी पैक को लीड कर रहे हैं। हमको भी सीखना है यार पीछे से चुगली और सामने चापलूसी। ये कैसे होता है। 

Sara Ali Khan ने बताया अपनी शादी का प्लान, मां अमृता सिंह के लिए कही ये बात

Shahid Kapoor ने फिल्म Kabir Singh के प्रमोशन के दौरान साझा किया एक पर्सनल किस्सा, जानें क्या था?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

बता दें कि हाल ही में रंगोली ने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब सभी लोग खुलकर मीटू पर बातें करते हैं तब आलिया जी कहती हैं मैं चुप रहूंगी और जुल्म सहूंगी। कितना रिग्रेसिव है ये। ये थोड़ा अजीब है। वहीं, कंगना ने गली बॉय में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की आलोचना करते हुए कहा था उनका काम औसत दर्जे का था।

पांच जून को रिलीज हुई है सलमान की भारत 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हुई है। पहले दिन ही फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया हैं। इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी प्रमोशन भी किया था। वे और कैटरीना कैफ कई बार प्रमोशन करते हुए देखे गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut: sister Rangoli Chandel: attacks Salman Khan: and bollywood industry