Hindi NewsEntertainment Newskangana ranaut shares video on her birthday says she is a simple person apologised from enemies

VIDEO: कंगना रनौत का 'शत्रुओं' पर पिघला दिल, बर्थडे पर माफी मांगकर बोलीं- ठेस लगी हो तो...

Kangana Ranaut Birthday Message: जन्मदिन पर कंगना रनौत का मूड काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके कई सारे लोगों का आभार जताया है साथ ही दुश्मनों से माफी भी मांगी है।

VIDEO: कंगना रनौत का 'शत्रुओं' पर पिघला दिल, बर्थडे पर माफी मांगकर बोलीं- ठेस लगी हो तो...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 23 March 2023 11:15 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत का आज (23 मार्च) जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह काफी अच्छी बातें करती दिख रही हैं। कंगना ने कई लोगों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने शत्रुओं का आभार जताया साथ ही माफी भी मांगी। कंगना ने अपने अच्छे जीवन के लिए ईश्वर का धन्यवाद दिया है। इस वीडियो पर लोगों ने कंगना को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। 

कंगना ने शेयर किया वीडियो
अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना रनौत ने अपने चाहने वालों को एक खास संदेश दिया है। ग्रीन साड़ी और गोल्ड जूलरी में कंगना काफी सुंदर दिख रही हैं। इसमें वह बोलती हैं, आद अपने जन्मदिन के अवसर पे मैं अपने माता-पिता के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मेरे माता-पिता, मेरी कुलदेवी मां अंबिकाजी जिन्होंने मुझे जन्म दिया। मेरे सारे गुरु खासकर मेरे अध्यात्मिक गुरु, सद्गुरु, मेरे सारे प्रशंसक, शुभचिंतक, जो मेरे साथ काम करते हैं, जिनके कारण मुझे इतनी सफलता मिली, मेरा परिवार, दोस्त, मेरे फैन्स सबके लिए आभार व्यक्त करती हूं। 

कंगना ने शत्रुओं से भी माफी मांगी
कंगना आगे बोलती हैं, मेरे शत्रु जिन्होंने मुझे कभी आराम नहीं करने दिया। चाहे कितनी भी सफलता मिली फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा। मुझे लड़ना सिखाया, संघर्ष करना सिखाया, उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी। दोस्तों मेरी विचारधारा, आचरण और सोच बहुत सरल है। मैं सबका अच्छा चाहती हूं। इसके चलते अगर मैंने कभी देशहित में या लार्जर पिक्चर के हित में मैंने किसी के लिए कुछ कहा हो और उनको दुख हुआ हो, ठेस लगी हो तो मैं उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। श्रीकृष्ण की कृपा से मुझे बहुत ही सौभाग्यशाली जीवन मिला है। मेरे दिल में सबके प्रति सिर्फ स्नेह है और सुविचार हैं। किसी के लिए कोई दुर्भावना नहीं है। कंगना के इस वीडियो पर कई लोगों ने बधाइयां दी हैं। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि शत्रुओं का नाम भी बताना चाहिए था। 

दिलजीत से हुआ ट्वीट वॉर
बता दें कि बर्थडे से पहले कंगना ने दिलजीत दोसांझ के लिए कई पोस्ट किए थे। कंगना ने एक मीम शेयर करके दिलजीत को टैग किया था। इसके बाद दिलजीत ने भी एक पोस्ट किया था। कंगना और दिलजीत के बीच पहले भी ट्वीटवॉर हो चुका है। सोशल मीडिया पर कंगना अक्सर लोगों को निशाने पर लेती रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें