Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut shares photos of body and face scan for her upcoming film Emergency on Indira Gandhi

'इंदिरा गांधी' बनने के लिए कंगना रनौत ने चेहरे पर करवाया पेंट, पूरे शरीर का हुआ स्कैन, देखें Photos

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है तो कईयों की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच कंगना रनौत की आने वाली एक फिल्म जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है।...

'इंदिरा गांधी' बनने के लिए कंगना रनौत ने चेहरे पर करवाया पेंट, पूरे शरीर का हुआ स्कैन, देखें Photos
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 23 June 2021 08:35 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है तो कईयों की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच कंगना रनौत की आने वाली एक फिल्म जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है। अपनी आने वाली फिल्म में कंगना रनौत एक और बायोपिक की तैयारी कर रही हैं। अब कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं। इस रोल में ढलने के लिए कंगना प्रॉस्थेटिक के लिए चेहरे के साथ-साथ पूरी बॉडी का स्कैन देती दिखाई दीं।

चेहरे और बॉडी की स्कैनिंग

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो कभी चेहरे पर पेंट तो कभी पूरी बॉडी का स्कैन करवाती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर नें कंगना के चेहरे पर नीले रंग का पेंट नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके चेहर पर प्लास्टिक रखकर प्रॉस्थेटिक प्रॉसेस की तैयारी की जा रही है। वहीं, कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि वो किस तरह बॉडी की स्कैनिंग करवा रही हैं।

 

'खूबसूरत यात्रा की शुरुआत'

कंगना ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हर किरदार एक खूबसूरत यात्रा की शुरुआत होता है, आज मैंने #Emergency #Indira की शुरुआत की है, बॉडी और चेहरे की स्कैनिंग और कास्ट के साथ... सही दिखने के लिए। एक इंसान के विजन को स्क्रीन पर साकार करने के लिए कई अद्भुत आर्टिस्ट एक साथ आए हैं। ये वाला सबसे ज्यादा स्पेशल होगा। इस पोस्ट में उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म्स को टैग किया है'। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें