Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut shares her bold photos writes who says sanghi women are not hot

कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी', शेयर कीं अपनी सबसे बोल्ड तस्वीरें

कंगना रनौत आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं। साथ में धमाकेदार कैप्शन...

कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी', शेयर कीं अपनी सबसे बोल्ड तस्वीरें
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 10 June 2021 09:12 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं। साथ में धमाकेदार कैप्शन लिखा है। कंगना खुद को हॉट संघी भी बताया है। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद से इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव रहती हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया, जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं।

 

कंगना ने खुद को बताया हॉट संघी


कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है, लिब्रूस: संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं। मैं: जरा मेरी बीयर (सिंबल) पकड़ो। इसके बाद कंगना ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, हॉट संघी। कंगना ने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर एक वायरल ऑडियो क्लिप के बाद किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ऑडियो में संघी लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई हैं। इसमें एक महिला को ये भी कहते सुना जा सकता है कि संघी 'हॉट' नहीं होते। 

 

kangana ranaut


काम न होने पर नहीं दे पाईं टैक्स

इससे पहले की अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना ने पोस्ट किया था कि वह सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली ऐक्ट्रेस हैं। काम न होने की वजह से बीते साल वह अपना आधा टैक्स नहीं दे पाई हैं। उन्होंने लिखा था कि पेंडिंग टैक्स पर उन्हें इंट्रेस्ट देना पड़ रहा है पर वह सरकार के इस कदम का स्वागत करती हैं। कंगना ने यह भी लिखा था कि बुरा वक्त है और हमें एकजुट होकर इसका मुकाबला करना चाहिए।

 


कोरोना को दे चुकी हैं मात

कंगना रनौत बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। 10 दिन के अंदर उन्होंने कोरोना से रिकवर होने की खबर भी दी थी। अपने रीसेंट वीडियो में वह कोविड के बाद की केयर के बारे में भी बता चुकी हैं। रीसेंटली कंगना मुंबई में थीं। वहां वह अपने ऑफिस भी गई थीं। बीते साल उसी ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण बातकर आंशिक रूप से ढहा दिया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें