Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut shares dubbed video of karan johar dancing on chali chali song from thalaivi

'थलाइवी' के 'चली-चली' गाने पर करण जौहर का 'डांस', वीडियो शेयर कर कंगना बोलीं- बेस्ट

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का गाना 'चली चली' शुक्रवार को रिलीज हुआ है। आउट होने के बाद से ही गाना सुर्खियों में है। कंगना इस गाने से जुड़े कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।...

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 3 April 2021 08:37 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का गाना 'चली चली' शुक्रवार को रिलीज हुआ है। आउट होने के बाद से ही गाना सुर्खियों में है। कंगना इस गाने से जुड़े कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने अपने ही एक फैन पेज से जयललिता के गाने का वीडियो भी शेयर किया था। अब उन्होंने एक वीडियो रीट्वीट किया है। इसमें करण जौहर डांस करते दिख रहे हैं और ऊपर से 'चली चली' गाना डब किया गया है। कंगना ने इसे #ChaliChaliChallenge का बेस्ट वीडियो बताया है।

 

सोनम कपूर की शादी का है वीडियो


कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें करण उनके चली-चली गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। हालांकि असल में वो क्लिप सोनम कपूर की शादी की है। करण सहित बॉलीवुड सिलेब्स ने इस शादी में जमकर डांस किया था। करण ने ओरिजनली  'प्रेम रतन धन पायो' गाने पर डांस किया था। हालांकि कंगना का ये मजाक सोशल मीडिया पर कई लोगों को पसंद नहीं आया है।

 

 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 3, 2021

 

 

 

फैन्स को पसंद आया फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कंगना के फैन्स ने काफी तारीफ की थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने कॉमेंट्स किए थे कि कंगना को इस फिल्म के लिए एक और नैशनल अवॉर्ड मिलेगा। वहीं मूवी का पहला गाना रिलीज होने के बाद उनके फैन्स कह रहे हैं कि कंगना में जया अम्मा की झलक दिखाई दे रही है।

 

 

23 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। मूवी 23 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं और उनके साथ अरविंद स्वामी और प्रकाश राज अहम किरदार निभा रहे हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें