DA Image
22 जनवरी, 2021|9:56|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने संजय दत्त के लिए किया पोस्ट तो फैन्स कर रहे जमकर ट्रोल, बोले- आपने आज सम्मान खो दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर एक पोस्ट किया है। कंगना ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि वह और संजय दत्त हैदराबाद में एक ही होटल में ठहरे थे। जैसे ही यह बात उन्हें पता चली तो उन्होंने उनसे मुलाकात की। हालांकि कंगना की यह पोस्ट उनके फैन्स को रास नहीं आ रही है। यही कारण है कि तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

कंगना ने संजय दत्त से मुलाकात पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट में लिखा- 'जब मुझे पता चला कि हैदराबाद में हम एक ही होटल में ठहरे हुए हैं। मैं संजू सर की सेहत के बारे में पूछने के लिए पहुंच गई। उन्हें पहले से ज्यादा हैंडसम और हेल्दी देखकर मुझे खुशी हुई। हम आपकी लंबी आयु और अच्छी सेहत की कामना करते हैं।'

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रोमांटिक तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, लिखी ये बात

कंगना की इस पोस्ट पर दोनों स्टार्स के फैन्स आपस में भिड़ गए। जहां कुछ यूजर्स कंगना की पोस्ट के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस को नसीहत दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ड्रग्स को लेकर सभी पर सवाल खड़े करने के बाद आप खुद ड्रग्स के डैडी को प्रमोट कर रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- कंगना आपने इस बार निराश किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कंगना आपने आज पूरी तरह से सम्मान खो दिया। आपका संजय दत्त को सपोर्ट करना, आपको नीचे दर्जे का दिखाता है। एक यूजर ने लिखा- ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाते-उठाते बॉलीवुड के सबसे बड़े ड्रगी के साथ। महान।

मीरा राजपूत ने बताया- ठंड में घर पर वर्कआउट करना क्यों होता है मजेदार? जवाब जानकर आप भी नहीं कर सकेंगे इनकार

 

आपको बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह जयललिता का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने अपनी अगली फिल्म धाकड़ के लिए भी हैदराबाद में ट्रेनिंग शुरु कर दी है। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म केजीएफ-2 में नजर आएंगे। इसके अलावा संजय दत्त 'शमशेरा' में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ और फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut Share Post About Sanjay Dutt This is how actress fans reacted