DA Image
15 दिसंबर, 2020|2:41|IST

अगली स्टोरी

काम पर लौटीं कंगना रनौत को सता रही इनकी याद, तस्वीर शेयर कर बोलीं- आंखों में आंसू आ गए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वह अपने भांजे पृथ्वी को मिस कर रही हैं। कंगना अक्सर अपनी बहन रंगोली चंदेल के बेटे पृथ्वी के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से वह अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं। इस फोटो में कंगना अपने भांजे पृथ्वी को किस कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने पृथ्वी से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है।

फोटो के साथ कंगना ने लिखा- 'जब हम शूट के लिए निकल रहे थे, तभी उसने कहा कि मत जाइए। मैं उससे निवेदन किया कि काम के लिए जाना होगा। उसने मेरी ओर देखा और फौरन मेरी गोद पर बैठ गया और हंसते हुए कहा कि अच्छा ठीक है जाइए लेकिन मुझे दो मिनट बैठे रहने दीजिए। उसका चेहरा यादकर मेरी आंखों में आंसू आ गए।' कंगना की इस तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं। कमेंट्स कर फैन्स मौसी और भांजे की जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने फैन्स को दिया वीकेंड गिफ्ट, शेयर की ये शानदार मिरर सेल्फी

रणवीर सिंह ठीक से किरदार निभा पाएंगे या नहीं, डर रहे थे कपिल देव, लेकिन ऐसे दूर हुई गलतफहमी

आपको बता दें कि कंगना की अपकमिंग फिल्में 'थलाइवी' और 'तेजस' हैं। फिल्म 'थलाइवी' में कंगना जय ललिता की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना को 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। वहीं फिल्म 'तेजस' में कंगना एक फाइटर पाइलट की भूमिका में दिख रही हैं। इसके अलावा कंगना ने फिल्म 'धाकड़' की भी शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म की तैयारी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut Share Picture With Rangoli Chandel Son Prithvi Raj Wrote a Beautiful Caption