DA Image
20 अप्रैल, 2021|6:09|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, कैप्शन में बताया घर में दूसरी बेटी होने पर कैसा था फैमली का रिएक्शन?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कंगना सूट सलवार पहने हुए नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने काफी लंबा कैप्शन लिखा है। दरअसल, कंगना रनौत का जन्मदिन इसी महीने 23 मार्च को है। ऐसे में उन्होंने अपने दादी और नानी को याद करते हुए  अपने बचपन के दिनों को का जिक्र किया है।

तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है कि मेरे जन्मदिन का महीना, दादी-नानी की यह कहानियां सुनते हुए बड़ी हुई कि एक बहन के बाद दूसरी लड़की के जन्म ने सभी को निराश कर दिया था, लेकिन वे इस बात का बुरा नहीं मानती थीं क्योंकि मैं बहुत सुंदर थी। ऐसे में मेरी शादी करना बड़ा बोझ नहीं होगा। वे लोग मेरी इन बातों पर हंसती थीं, लेकिन  इससे मेरा दिल कई बार दुखा। कई तरह के अध्ययन, किताबें, शोध बताते हैं कि इतिहास में जिन असाधारण लोगों ने बड़ी सफलताएं पाईं उन्हें समाज या परिवारों ने या तो अस्वीकार किया था या उन्हें कम आंका था। लिहाजा ये बाधाएं और कठिनाइयां सार्थक हुईं।

बॉलीवुड की क्वीन के नाम से जाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की ये फोटो वाकई में बहुत सुंदर है। फोटो में कंगना बहुत ही  सिंपल और प्यारी लग रही हैं। अब कंगना के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, कंगना रनौत मार्च में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू करेंगी। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने किरदार के नाम का खुलासा किया है। वह फिल्म में सिख सोल्जर तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा करते हुए लिखा है, "तेजस में एक सिख सोल्जर की भूमिका निभा रही हूं। आज से पहले जब तक कि मैंने वर्दी पर पूरा नाम नहीं पढ़ा था, मैं इस बारे में नहीं जानती थी।" फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut share her childhood photo and spoke about how her family would treat her the second daughter