DA Image
17 जनवरी, 2021|4:50|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने बर्थ एनिवर्सरी पर एमजीआर को दी श्रद्धांजलि, शेयर किया अपना और अरविंद का लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने फिल्म से अपना एक और लुक शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। दरअसल, कंगना ने एमजीआर के बर्थडे पर अपने लुक को शेयर कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। फोटो में कंगना के साथ एमजीआर का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद स्वामी भी नजर आ रहे हैं।

कंगना ने फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'एमजीआर के बर्थडे पर उन्हें ट्रिब्यूट। क्रांतिकारी लीडर और एक बेहतरीन में मेंटॉर।'' आज एमजीआर की 104वीं जयंती है। फोटो में कंगना 60 के दशक के लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने जूलरी पहन रखी है। वहीं, अरविंद क्लीन शेव लुक में कंगना के साथ डांस पोज देते दिख रहे हैं।

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की रिलीज पोस्टपोन, एक्टर की फिल्म सूर्यवंशी बनी वजह

 

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने किया लावणी डांस, तो झूम उठे सलमान खान, देखें मजेदार वीडियो

कंगना ने पिछले साल दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में वह पॉलिटिशियन जयललिता का किरदार निभा रही हैं। कंगना ने जयललिता के लुक में अपनी फोटोज शेयर करते कैप्शन में लिखा था, ''फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है। शायद ही ऐसा होता है कि एक एक्टर को ऐसा किरदार मिल जाए जो उसके अंदर जिंदा हो उठे। मैं उनसे प्यार कर बैठी, लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है।'' थलाइवी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन ए एल राय कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut share Arvind Swamy and her look from film Thalaivi on MGR birth anniversary