Kangana Ranaut: share a Video: and thank PM Modi: on 150th Anniversary: of Mahatma Gandhi: - PM मोदी का किया कंगना रनौत ने धन्यवाद, बार-बार फैंस देख रहे वीडियो DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी का किया कंगना रनौत ने धन्यवाद, बार-बार फैंस देख रहे वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल यानी शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए 'चेंज विदइन' थीम पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स समेत फिल्म निर्माता शामिल हुए। इस इवेंट में शाहरुख खान, आमिर खान, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनम जैसे कई स्टार्स शामिल हुए।

इसी इवेंट का एक वीडियो पीएम मोदी ने ट्वीट किया है जिसमें कंगना नजर आ रही हैं। कंगना, वीडियो में पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं। साथ ही इंडस्ट्री के प्रति पीएम मोदी की सोच की तारीफ भी करती दिखाई दे रही हैं। 

PM मोदी के साथ कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात

Vogue Women Of The Year Awards 2019: ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें Inside वीडियो और फोटो

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'गांधीजी सादगी के पर्याय हैं...उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं'। वहीं कार्यक्रम में मौजूद आमिर खान ने कहा, 'मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा। एक क्रिएटिव व्यबक्ति  के तौर पर हम इस दिशा में काफी कुछ कर सकेंगे। मैं प्रधानमंत्री को आश्वएस्त‍ करना चाहूंगा कि हम इस दिशा में और प्रयास करेंगे।

शाहरुख खान ने कहा, 'हम लोगों को एक अच्छेम काम के लिए एक साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्य,वाद। मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए।'   

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut: share a Video: and thank PM Modi: on 150th Anniversary: of Mahatma Gandhi: