DA Image
7 अप्रैल, 2021|11:33|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने बताया, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स इस डर से चुपचाप करते हैं कॉल

kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में कंगना कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में कंगना ने एक बार फिर से 'मूवी माफिया' पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्हें बड़े स्टार्स तारीफें करने के लिए सीक्रेटली कॉल करते हैं। कंगना ने इसका कारण भी बताया है। अपने पोस्ट में कंगना ने अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम लिया है।

कंगना की तारीफ की तो...

दरअसल, कंगना रनौत ने ये पोस्ट स्कीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में किया है। जिसमें उन्होंने कंगना की तारीफ की थी। अनिरुद्ध ने ट्विटर पर एक पोस्ट देखा जिसके मुताबिक बॉलीवुड में राय रखना आपको मुसीबत में डाल सकता है। अनिरुद्ध ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं'।

अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स करते हैं सीक्रेट कॉल

अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने लिखा- 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी। उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक'।

काश मुझे ना बनाया जाता टारगेट

इसके अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा- 'काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut says she get secret calls from big stars like akshay kumar because of Movie mafia terror