DA Image
29 अक्तूबर, 2020|7:13|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत के पड़ोसियों को BMC ने भेजा नोटिस, एक्ट्रेस बोलीं- इन्होंने तो महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ नहीं कहा, इन्हें तो छोड़ दो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर फैन्स को जानकारी दी कि बीएमसी ने उनके पड़ोसियों को नोटिस भेजा है। इसके साथ ही उन्हें कंगना का साथ न देने और आइसोलेट करने के लिए डराया-धमाका है। कंगना रनौत लिखती हैं, “बीएमसी ने मेरे सभी पड़ोसियों को नोटिस भेजा है। बीएमसी ने उन्हें डराया-धमाका है कि वे सभी मुझे आइसोलेट कर दें और साथ न दें। और अगर वे मुझे सपोर्ट करते हैं तो बीएमसी उनका घर तोड़ देगी जिस तरह उन्होंने मेरा तोड़ा है। मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है, कम से कम उनके तो घर छोड़ दो।”

बता दें कि बीएमसी ने हाल ही में कंगना रनौत का पाली हिल वाला दफ्तर तोड़ा। एक्ट्रेस को करीब दो करोड़ का नुकसान हुआ। कोर्ट ने बीएमसी पर तंज कसते हुए कहा कि कई मामलों में आदेश के बाद भी ऐसा नहीं किया गया। बीएमसी इतनी तेजी दिखाती तो मुंबई रहने के लिए और बेहतर शहर होता। कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में दलील दी कि बीएमसी की कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। 

इससे पहले 25 सितंबर को हुई सुनवाई में बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी से पूछा था कि क्या अवैध निर्माण को गिराने में वह हमेशा इतनी ही तेजी दिखाती है, जितनी कंगना रनौत का बंगला गिराने में दिखाई? हाई कोर्ट ने बीएमसी को यह बताने को कहा है कि आखिर कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई कानून के उन प्रावधानों के तहत क्यों नहीं की गई, जिसमें कॉर्पोरेशन को आरोपों का जवाब देने के लिए कंगना को पर्याप्त समय दिया जाता।

हाथरस गैंगरेप पर बॉलीवुड एक्टर्स का फूटा गुस्सा, अक्षय कुमार बोले- दोषियों को फांसी पर लटका देना चाहिए

बालिका वधु के डायरेक्टर के सब्जी का ठेला लगाने पर बोले अनूप सोनी- टीम उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में

कंगना रनौत बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट गईं और उन्होंने पहले 9 सितंबर को स्टे की मांग की थी। बाद में उन्होंने तोड़फोड़ से हुए नुकसान को लेकर 2 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Says Please Spare My Neighbours: As BMC Sends Notice: To Them: