Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut says Manikarnika producer Kamal Jain fine dismisses reports of him suffering paralytic stroke

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की बीमारी को बताया अफवाह, लोगों से की ये अपील

मणिकर्णिका (Manikarnika) के प्रोड्यूसर कमल जैन (Kamal Jain) को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद उन्हें कोकिला बेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में भर्ती कराए जानें की खबर को कंगना रनौत ने खारिज कर दिया...

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की बीमारी को बताया अफवाह, लोगों से की ये अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 05:45 AM
हमें फॉलो करें

मणिकर्णिका (Manikarnika) के प्रोड्यूसर कमल जैन (Kamal Jain) को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद उन्हें कोकिला बेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में भर्ती कराए जानें की खबर को कंगना रनौत ने खारिज कर दिया है। कंगना के  मुताबिक कमल जैन की हालत में सुधार हो गया है। 

जूम टीवी से बातचीत में कंगना ने कहा- कमल जैन बिल्कुल ठीक हैं। ये सभी रिपोर्ट्स भ्रामक हैं। कंगना के मुताबिक- कमल जैन की पिछले हफ्ते तबियत खराब थी। फिलहाल उनकी हालत में अब काफी सुधार हुआ है। मैं रोजाना उनके टच में हूं। मैं सबसे अपील करती हूं कि वह इस तरह संवेदनशील खबरों न फैलाएं।

इससे पहले कमल जैन की प्रोडक्शन कंपनी के विकेश ने बताया कि प्रोड्यूसर ठीक हैं। उन्होंने कहा,’वह अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन गले और फेफड़े के इंन्फेक्शन की वजह से। जैसी खबरें चल रही हैं, उनकी हालत गंभीर नहीं हैं लेकिन फेफड़े का इन्फेक्शन अन्य बिमारियों जितनी साधारण नहीं है।’ उन्होंने कहा कि कमल जैन बहुत जल्दी ठीक हो जाएंगे।

आपको बता दें कि कमल जैन ने कहा कि अपने स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट किया था लेकिन उनके ट्वीट से कोई स्पष्टता नहीं हो पाई थी कि उन्हें क्या बिमारी है। इससे लोगों ने कयास लगाया कि कमल जैन को गंभीर बिमारी है, लेकिन किसी को बिमारी का नहीं पता था। इसके बाद  वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बढ़ती अफवाहों को देखकर कंगना रनौत ने सफाई दी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें