Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut said about the film manikarnika the queen of jhansi

'मणिकर्णिका' में यह काम करने से 2 दिन तक बुखार से पीड़ित थीं कंगना रनौत

इंडिपेंडेंस डे के मौके पर कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। ये पोस्टर बेहद शानदार है। आंखों में आग, हाथों में तलवार और पीठ पर बेटे को...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Thu, 16 Aug 2018 07:32 AM
हमें फॉलो करें

इंडिपेंडेंस डे के मौके पर कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। ये पोस्टर बेहद शानदार है। आंखों में आग, हाथों में तलवार और पीठ पर बेटे को लिए झांसी की रानी बनीं कंगना एक साथ सभी इमोशन्स को बखूबी दिखा रही हैं। इसी बीच इस पिल्म से सबंधित बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक बयान आया है। अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की कहानी बताते हुए कंगना सम्मानित महसूस करती हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के समय घुड़सवारी करने पर कंगना दो दिन तक बुखार से पीड़ित हो गई थीं। 

बता दें कि  निर्माता कमल जैन की इस फिल्म का पहला पोस्टर बुधवार को जारी किया गया। क्रिश द्वारा निर्देशित यह फिल्म साहस, ताकत और दृढ़ संकल्प की कहानी बयां करती है और रानी लक्ष्मीबाई की असाधारण कहानी को दर्शाती है, जिसने 30 साल की उम्र में ही अपना जीवन न्योछावर कर दिया था। 

Kangana Ranaut

कंगना ने कहा अपने रोल को लेकर कहा कि यह एक प्रतिष्ठित भूमिका है। मैंने इसके लिए तलवारबाजी और घुड़सवारी का काफी अभ्यास किया। घुड़सवारी करने के दो दिन बाद मुझे बुखार भी हो गया। उन्होंने कहा कि मैं केवल उनकी ताकत की कल्पना कर सकती हूं। मैंने उनकी बहादुरी की कहानियों को दर्शाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जारी फिल्म के पहले पोस्टर में भारत के स्वतंत्रता संघर्ष में रानी लक्ष्मीबाई के महत्व को दर्शाया गया है। 

फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद, सुरेश ओबेरॉय और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी। इस फिल्म को क्रिस डायरेक्ट कर रहे हैं और जी स्टूडियोज इसे प्रड्यूस कर रहा है। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी। 

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रहा है. वह अब अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका..', 'मेंटल है क्या' और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए तैयार हैं

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें