DA Image
12 अक्तूबर, 2020|11:20|IST

अगली स्टोरी

7 महीने के बाद सेट पर लौटीं कंगना रनौत, इस फिल्म के लिए करेंगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 7 महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापस लौट रही हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं।

कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है। फोटोज में कंगना रनौत खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, "बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।

जब नेहा कक्कड़ ने गुस्से में भाई टोनी का मार दिया था थप्पड़, देखें मजेदार वीडियो

'नवजोत सिंह सिद्धू' ने अर्चना पूरण सिंह के सिर पर मारने के लिए 'सपना' को दिया पत्थर, फनी वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

बताते चलें कि फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत पॉलिटिकल लीडर जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। फिल्म को 'मनिकर्णिका', 'बाहुबली' के राइटर केव्ही विजयेंद्र प्रसाद और 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई' के राइटर रजत अरोड़ा ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।

कुछ दिनों पहले फिल्म थलाइवी से कंगना रनौत का लुक शेयर किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने थलाइवी में रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut resumes work for Thalaivi after 7 months actress shares her photos